Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 27 अगस्त 2022 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

आज सुबह की ताजा खबर (Aaj Ki Taza Khabar), 27 अगस्त 2022 की खबरें और समाचार: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी आज शाम करीब 5:30 बजे अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पर खादी उत्सव को संबोधित करेंगे. साथ ही साबरमती रिवरफ्रंट पर एलिस ब्रिज और सरदार ब्रिज के बीच बने अटल फुट-ओवर ब्रिज (FOB) का उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में चल रहे राम मंदिर निर्माण कार्य की एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आई हैं. श्री राम जन्मभूमि मंदिर किस तरह बन रहा है, इसकी ताजा तस्वीरें ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने जारी की हैं. इन तस्वीरों में मंदिर का निर्माण कार्य किस तरह चल रहा है, गर्भगृह का निर्माण कैसे हो रहा है, इसको प्रदर्शित किया है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी आज शाम करीब 5:30 बजे अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पर खादी उत्सव को संबोधित करेंगे. साथ ही साबरमती रिवरफ्रंट पर एलिस ब्रिज और सरदार ब्रिज के बीच बने अटल फुट-ओवर ब्रिज (FOB) का उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में चल रहे राम मंदिर निर्माण कार्य की एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आई हैं. श्री राम जन्मभूमि मंदिर किस तरह बन रहा है, इसकी ताजा तस्वीरें ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने जारी की हैं. इन तस्वीरों में मंदिर का निर्माण कार्य किस तरह चल रहा है, गर्भगृह का निर्माण कैसे हो रहा है, इसको प्रदर्शित किया है. पढ़िए शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें…
गुजरातः PM नरेंद्र मोदी आज साबरमती रिवरफ्रंट FOB का करेंगे उद्घाटन, ये है ब्रिज की खासियत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं. पीएम मोदी आज शाम करीब 5:30 बजे अहमदाबाद के साबरमती रिवरफ्रंट पर खादी उत्सव को संबोधित करेंगे. साथ ही साबरमती रिवरफ्रंट पर एलिस ब्रिज और सरदार ब्रिज के बीच बने अटल फुट-ओवर ब्रिज (FOB) का उद्घाटन करेंगे. पर्यटकों को ध्यान में रखते हुए एलिस ब्रिज और सरदार ब्रिज के बीच फुटओवर ब्रिज के निर्माण में कई बारीकियों का ध्यान रखा गया है. इसे बेहद आकर्षक रूप दिया गया है. 300 मीटर का यह ब्रिज साबरमती रिवरफ्रंट के ईस्ट और वेस्ट को जोड़ता है. यह ब्रिज मल्टीलेवल कार पार्किंग और ईस्ट और वेस्ट बैंक पर विकास को नई दिशा देगा. यहां कला और सांस्कृति की झलक भी देखने को मिलेगी. इस ब्रिज का डिजाइन भी बेहद आकर्षक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *