ग्वालियर में बिजली कंपनी के सहायक प्रबंधक के साथ मारपीट, भागकर बचाई जान

बिजली कंपनी के अधिकारियों ने विश्वविद्यालय थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई।

ग्वालियर मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सिटी सेंटर जोन के सहायक प्रबंधक गोपाल दुबे के साथ बकायेदार ने मारपीट कर दी। वह बकायेदार के कनेक्शन काटने की कार्रवाई करने गए थे, तभी यह घटना हुई। वह कनेक्शन काटने से इतना नाराज हो गया कि वह घर के अंदर से डंडे लेकर आया और उनके सिर पर मारा, लेकिन दुबे ने डंडे की चोट से बचने के लिए हाथ आगे बढ़ा दिया। उनके हाथ में डंडे से घाव हो गया। सहायक प्रबंधक की शिकायत पर संदीप कुशवाह के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

जानकारी के अनुसार गोपाल दुबे अपनी टीम के साथ सोमवार को पटेल नगर के पास स्थित गोकुलधाम में कनेक्शन काटने की कार्रवाई कर रहे थे। पोल टू पोल कनेक्शन काटे जा रहे थे। अंशुल सिंह के नाम से कनेक्शन था और इस कनेक्शन पर दस हजार से अधिक का बकाया था। जब इस कनेक्शन को काटने के लिए वह अपने लाइन स्टाफ के साथ पहुंचे ताे बताया कि ये बकायेदार कनेक्शन काटने पर झगड़ा करने लगता है। कर्मचारियों ने इस बकायेदार को कनेक्शन काटने की सूचना दी तो वह हंगामा करने लगा। संदीप कुशवाह घर के अंदर से डंडा उठा लाया। सहायक यंत्री सहित कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगा। बिजली कंपनी के अधिकारियों ने विश्वविद्यालय थाने पहुंचकर एफआइआर दर्ज कराई।

तानसेन नगर बिजलीघर पर कांग्रेस का प्रदर्शनः उपगनर ग्वालियर में अघोषित बिजली कटौती के विरोध में कांग्रेसियों ने प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सुनील शर्मा के नेतृत्व में तानसेन नगर बिजली घर पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती की जा रही है और बिजली के बिल भी मनमाने तरीके से भेजे जा रहे हैं। रात में कई बार बिजली जाती है, फोन लगाने पर अधिकारी गोल-मोल जवाब देते हैं। प्रदर्शन में सोनू राजावत , अशोक तरेटिया पार्षद किरण धर्मेंद्र वर्मा , शकील मंसूरी,,मनोज राजपूत, मनीष शर्मा, दीपक बाथम, गजेंद्र आर्य, राजू भदाैरिया,बालकिशन राठौर,सुरेंद्र चौहान,संजय नरवरिया,अनीता रामू कुशवाह,हेमंत राजावत, रामसहाय तोमर,नरेश लोधी,मोनू राजावत मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *