शिकायत दर्ज नहीं हुई तो थाना परिसर में युवती ने पेट्रोल डालकर लगा लिया आग

अमलाई थाना परिसर में युवती ने पेट्रोल डालकर अपने ऊपर आग लिया है, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शहडोल अमलाई थाना परिसर में शुक्रवार शाम को एक युवती ने पेट्रोल डालकर अपने ऊपर आग लिया है, जिसें गंभीर हालत में जिला अस्तपात पुलिस लेकर आई है और ट्रामा यूनिट में उपचार शुरू किया गया है। शाम को 7.00 बजे के बाद युवती को जिला अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसार ईंटाभट्ठा अमलाई निवासी प्रीति द्विवेदी पिता स्वा. द्विवेदी 26 साल किसी मामले की शिकायत करने आई थी।पुलिस ने अपराध दर्ज नहीं किया तो परेसान होकर अपने को आग के हवाले कर दिया।पुलिस का कहना था कि मामले की जांच के बाद अपराध दर्ज होगा। इस मामले की शिकायत पिछले कई महीने से युवती कर रही थी,लेकिन पुलिस टाल रही थी,जिससे युवती परेसान हो गई थी और शुक्रवार को अपना जीवन समाप्त करने के उद्देश्य से उसने अपने को आग के हवाले कर दिया।जानकारी के अनुसार जमीन घर संबंधी शिकायत थी।

घटना के बाद अमलाई थाने की पुलिस इस मामले में कोई भी जानकारी देने से बचती रही। वहीं जानकारी लगते ही एडीजीपी और एसपी जिला अस्पताल पहुंचकर युवती के हालत की जानकारी ली और निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया है। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि युवती शिकायत करने आई थी। पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही थी उसी समय दूसरा पक्ष आ गया तो दोनो के बीच कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद यह घटना थाना परिसर में ही हो गई है।मामले की जांच होगी और वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।जिला अस्पताल में गभीर हालत मे युवती भर्ती है और उपचार चल रहा है और जांच भी शुरू करा दिया है।

पुलिस ने 11 थाना क्षेत्रों में चलाया वाहन चेकिंग अभियान

शहडोल। पुलिस ने 11 थाना क्षेत्रों में वाहन चेकिंग अभियान चलाते हुए 176 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूल किया है। पुलिस ने बताया है कि इनसे 62 हजार रूपये का जुर्माना वसूल किया गया है। जैतपुर पुलिस ने 13,सीधी पुलिस ने 16,देवलौंद पुलिस ने 14,यातायात पुलिस ने 54,खैरहा पुलिस ने सात,बुढ़ार पुलिस ने 14,सिंहपुर पुलिस ने चार, अमलाई पुलिस ने 15,गोहपारू पुलिस ने 11,सोहागपुर पुलिस ने 19 और कोतवाली पुलिस ने नौ लोगों पर कार्रवाई की है।

पुलिस ने सटोरिया को किया गिरफ्तार

शहडोल। बुढार थाना पुलिस ने एक सटोरिया को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने बताया है कि केशव गुप्ता पुत्र हेतराम गुप्ता के पास से सट्टा पर्ची जप्त की गई है।मुखबिर की सूचना पर आरोपित को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *