इंदौर में कपल की मौत के मामले में नया मोड़:पिता बोले- बेटी ने तलाक मांगा तो दामाद ने कत्ल किया, नातिन को भी मारने की धमकी देता था…

इंदौर के राऊ में रहने वाले दंपती की मौत के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस सचिन पटेल और मोहिनी की मौत को सुसाइड मान रही है। इधर, मोहिनी के पिता ने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि सचिन ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। इसके बाद उसने फांसी लगा ली। सुसाइड से पहले किचन की दीवार पर सुसाइड करने का कारण मोहिनी के माता-पिता को बताया था। हल्दी से लिखा था- मम्मी-पापा की गलती है, इसलिए हम दोनों जान दे रहे हैं…।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन ने किसी भारी चीज से मोहिनी के सिर पर वार किया था। लेकिन खून नहीं निकला। अंदरूनी चोट आई थी। इससे मोहिनी की मौत हो गई। दरअसल, सचिन आए दिन मोहिनी से मारपीट करता था। इसी कारण मोहिनी के माता-पिता नातिन को अपने पास रखते थे। इसलिए सचिन उनसे चिढ़ा हुआ था।

मोहिनी के पिता शंकरलाल ने बताया दामाद सचिन कैसे बेटी को प्रताड़ित करता था…पढ़िए

बेटी मोहिनी ने सचिन पटेल से लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही वह बेटी से मारपीट करने लगा। बेटी ने परेशान होकर पति को छोड़ना चाहा। वह उसे तलाक देना चाहती थी। तलाक देने के लिए कहा तो दामाद नातिन को जबरदस्ती उठाकर ले गया। उसने हमें धमकी दी कि नातिन को जान से मार देगा। इसके बाद बड़ी मुश्किल से उसे ढूंढा। बेटी घबरा गई। वह तलाक की बात करने से भी डरने लगी। इस घटना के बाद से नातिन को हम अपने पास रखते थे।

दामाद एक जगह पर रहता ही नहीं था। वह सबसे पहले मोहिनी के साथ बनेड़िया ग्राम में रह रहा था। यहां से इंदौर आ गया। बड़ी मुश्किल से हमने घर से कुछ ही दूरी पर किराये से घर दिलाया। यहां भी बेटी से झगड़ा करने लगा। मोहिनी ने जब उससे काम का कहा तो गुस्से में बोला- तुम कमा तो रही हो, मुझे काम की क्या जरूरत। कुछ दिन पहले जब हमने उसे काम के लिए कहा तो वह घर छोड़कर भाग गया। यहां मकान मालिक का करीब 20 हजार रुपए किराया भी नहीं दिया। बेटी मोहिनी को आंगनबाड़ी की ओर से काम के लिए दिया टैबलेट भी ले गया। जिसकी शिकायत खजराना थाने में की थी। वहां पुलिस ने उसे बुलाकर टैबलेट दिला दिया था।

हम सचिन को काम करने के लिए कहते थे, लेकिन वो बेटी के पैसों पर ऐश करता था। हमारा टोकना उसे पसंद नहीं था। इसलिए वह खजराना वाले घर से जबरदस्ती बेटी को राऊ में नए किराए वाले घर में ले गया। यहां उसने बेटी को मार दिया। एक बार बेटी से बात हो जाती तो हम उसकी जान बचा लेते। किचन की दीवार पर भी हमारा नाम दामाद ने ही लिखा था, वो बेटी की हैंडराइटिंग नहीं है। वह हमें बदनाम करना चाहता था।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस
टीआई नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने बताया कि मंगलवार दोपहर 1 बजे तक शॉर्ट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिल जाएगी, उसी आधार पर कुछ कह सकेंगे। बता दें, राऊ इलाके के बड़े बाजार में रहने आए सचिन पटेल और उसकी पत्नी मोहिनी की रविवार को लाश मिली थी। सोमवार को दोनों के पोस्टमॉर्टम के बाद अलग-अलग जगह पर अंतिम संस्कार किया गया।

जीजा से बोला- नौकरी लग गई
सचिन के जीजा राजकुमार ने बताया कि शनिवार रात को उससे बात हुई थी। उसने बताया था कि उसकी राऊ की एक दवा कंपनी में नौकरी लग गई है। वह मोहिनी को भी अपने साथ ले आया है। ससुर शंकर से बात कर बेटी हर्षिता को भी ले आएगा। बाद में वह शराब पीकर अपने घर चला गया। यहां पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ होगा। सचिन आए दिन मोहिनी के साथ मारपीट करता था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *