बुध के वक्री होने से कन्या, धनु और मकर राशि वालों की चमकेगी किस्मत,10 सितंबर से बनेंगे हर बिगड़े काम

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन और कन्या राशि पर बुध ग्रह का आधिपत्य

बिलासपुर। दो दिन बाद कन्या, धनु और मकर राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है। इन जातकों के हर बिगड़े काम बनेंगे। हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। शिक्षा, जमीन जायदाद, अदालती मामलों से लेकर कार्यालय में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। ऐसा इसलिए कि बुध ग्रह 10 सितबंर को कन्या राशि में वक्री होने जा रहे हैं। जिसके बाद इन राशि वालों को चारों तरफ से लाभ होगा।

ज्योतिषी पंडित वासुदेव शर्मा के मुताबिक कोई भी ग्रह एक निश्चित समय पर अपनी राशि में परिवर्तन करता है। इस साल बुध ग्रह 10 सितबंर को कन्या राशि में वक्री होने जा रहे हैं। ग्रहों के चालों का शुभ और अशुभ प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है। मिथुन और कन्या राशि पर बुध ग्रह का आधिपत्य है।साथ ही, कन्या बुध की उच्च राशि है। ऐसे में बुध के इस राशि में वक्री होने से इन राशि वालों को विशेष

 

रूप से लाभ होने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह कन्या राशि में वक्री होने जा रहे हैं। इसलिए इस राशि के जातकों को इसका विशेष लाभ मिलने वाला है।

10 सितंबर को बुध कन्या राशि में वक्री हो जाएंगे। ऐसे में इस राशि के जातकों को नौकरी में उच्चाधिकारियों और प्राइवेट जॉब वालों को ऑफिस में बॉस का सहयोग मिलेगा। करियर में तरक्की हासिल करने में सफलता मिलेगी। इतना ही नहीं, छवि में सुधार देखने को मिलेगा। इस अवधि में यात्रा कर सकते हैं और इस यात्रा से धन लाभ के योग बन रहे हैं। आर्थिक मामलों में सफलता कामयाबी मिलेगी। धनु राशि के जातकों को इस राशि के जातकों के अधिकारियों के साथ संबंधों में सुधार देखने को मिलेगा।

कार्यक्षेत्र पर मान-सम्मान में वृद्धि होगी। बिजनेस में सफलता पाने का समय उत्तम है। धन संचित करने में सक्षम होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। किसी भी कार्य को समय पर पूरा कर सकेंगे। वहीं मकर राशि के जातकों के लिए भी ये समय अनुकूल है। भाग्य में वृद्धि की संभावना है। घर-परिवार में खुशहाली रहेगी। कार्यस्थल पर आपकी स्थिति मजबूत होगी। यात्रा के योग बनते नजर आ रहे हैं। इस दौरान धन लाभ की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *