Indore News : पैसा नहीं चुकाने पर एमपीसीए ने इंदौर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का काम रुकवाया

Indore News : मंगलवार शाम को 53 लाख रुपये जमा कर दो दिन की मांगी मोहलत, तेंदुलकर, लारा, जयसूर्या जैसे दिग्गज खेल रहे हैं लीग में, 17 से 19 सितंबर तक इंदौर के होलकर स्टेडियम में होंगे पांच मैच।

Indore News :रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के आयोजकों ने इंदौर में मैच कराने के लिए मप्र क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) को समय पर पैसा नहीं चुकाया। इसके कारण एमपीसीए ने मंगलवार सुबह आयोजन समिति की टीम को होलकर स्टेडियम में काम करने से रोक दिया। आयोजकों ने आनन-फानन में देर शाम 53 लाख रुपये जमा कर काम शुरू करने देने की गुहार लगाई है। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, जोंटी रोड्स जैसे दिग्गज हिस्सा ले रहे हैं।

रोड सेफ्टी सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के इंदौर में पांच मैच होने हैं। यह मैच 17 से 19 सितंबर तक होलकर स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके लिए माह की शुरुआत में अनुबंध हुआ था। आयोजकों को 10 सितंबर तक करीब 75 लाख रुपये चुकाने थे। कई बार कहने के बाद भी राशि नहीं दी गई। तब एमपीसीए ने मंगलवार को काम रुकवा कर कर्मचारियों को स्टेडियम से बाहर कर दिया। यहां सुबह प्रसारण से जुड़ी टीम काम करने पहुंची थी। सारा सामान परिसर में ही रखा रहा।

काम शुरू करने की अनुमति दे दी – एमपीसीए के सचिव संजीव राव ने बताया कि अनुबंध के अनुसार हमें 10 सितंबर तक पैसा मिलना था, मगर आयोजकों की ओर से बहाने बनाए जा रहे थे। ऐसे में काम रुकवाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। शाम को 53 लाख रुपये मिले हैं। 15 तारीख तक पूरा पैसा देने का वादा किया गया है। इस कारण हमने काम शुरू करने की अनुमति दे दी है।

अब तक टिकट बिक्री शुरू नहीं – इंदौर में पहला मैच 17 सितंबर को होना है, लेकिन अब तक टिकट बिक्री शुरू नहीं हुई है। यह भी तय नहीं है कि यह आनलाइन होगी या टिकट खिड़की से बेचे जाएंगे।

लीग में कई सितारा खिलाड़ी खेल रहे – लीग में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और इंदौर के नमन ओझा शामिल हैं। विदेशी खिलाड़ियों में जोंटी रोड्स, ब्रायन लारा, ड्वेन स्मिथ, तिलकरत्ने दिलशान, सनथ जयसूर्या, चामिंडा वास जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *