RSWS Series : इंदौर में भारत का मैच देखना पड़ेगा महंगा, दो हजार रुपये का एक टिकट

RSWS Series : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के टिकटों की आनलाइन बिक्री बुकमाय शो पर शुरू, भारत और न्यूजीलैंड मैच के लिए सबसे सस्ता टिकट 500 रुपये का है। इसके बाद 800, 1000, 1500 और 2000 रुपये के टिकट हैं।

RSWS Series : इंदौर में आयोजित रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट में भारत के मैच देखने के लिए प्रशंसकों को जेब हल्की करनी होगी। आयोजकों ने अन्य मैचों की तुलना में भारत के मैच के टिकट के दाम बहुत महंगे रखे हैं।

इंदौर के होलकर स्टेडियम में 17 से 19 सितंबर तक मैच होंगे। इंदौर में मैचों का कार्यक्रम गुरुवार को ऐनवक्त पर बदल दिया गया है। अब भारत का मैच 19 सितंबर को होगा, जो पहले 18 को होना था। गुरुवार शाम से टिकटों की आनलाइन बिक्री ‘बुकमाय शो” पर शुरू हो गई। शुरुआती दो दिनों में दो-दो मैच होंगे। एक ही टिकट से दोनों मैच देखे जा सकते हैं। इन मैचों के लिए सबसे सस्ते टिकट निचली गैलरी के हैं, जो 200 रुपये के हैं। इसके बाद 250, 350, 450 और 500 रुपये के टिकट हैं। 500 रुपये में पैवेलियन में बैठकर मैच का मजा लिया जा सकता है। पहला मैच दोपहर 3.30 बजे और दूसरा शाम 7.30 बजे से होगा। 19 सितंबर को भारत और न्यूजीलैंड का मैच है। इसके लिए सबसे सस्ता टिकट 500 रुपये का है। इसके बाद 800, 1000, 1500 और 2000 रुपये के टिकट हैं। इस दिन सिर्फ एक ही मैच है।

नेहरू स्टेडियम से टिकट बिक्री की तैयारी : आयोजन समिति की प्रशासन से चर्चा चल रही है। नेहरू स्टेडियम से टिकट बिक्री की योजना है। शहर के कुछ अन्य स्थान भी चिन्हित किए हैं।

तैयारी पानी-पानी… यहां से गणमान्य अतिथि जाते हैं मैच देखने

मैच देखने आने वाले अधिकांश गणमान्य अतिथि स्वामी विवेकानंद स्कूल के रास्ते स्टेडियम में प्रवेश करते हैं। यहीं पार्किंग भी होती है। मगर फिलहाल यहां घुटनों से ऊपर तक घास और कीचड़ है। एक दिन बाद मैच होना है और अब तक किसी ने सुध नहीं ली है। इसी रास्ते से पैवेलियन के आधे दर्शक, कारपोरेट बाक्स और वीआइपी प्रवेश करते हैं। ऐसे में शहर के गणमान्य नागरिकों को परेशान होना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *