PM Modi Birthday Offer: 40 मिनट में खाओ 56 इंच की थाली, रेस्टोरेंट देगा 8.5 लाख का इनाम, ये है मेनू

PM Modi Birthday Offer रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि जो भी व्यक्ति 56 इंच की थाली को 40 मिनट में खा लेना उसे 8.5 लाख रुपए की इनाम राशि दी जाएगी। इसके अलावा दो भाग्यशाली विजेताओं को केदारनाथ मंदिर के दर्शन भी कराए जाएंगे।

PM Modi Birthday Offer । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन आज देशभर में उत्साह के साथ मनाया जा रहा है, वहीं दिल्ली एक रेस्टोरेंट ने भी पीएम मोदी के जन्मदिन पर शानदार ऑफर दिया है। दिल्ली का एक रेस्तरां 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर आने वाले 10 दिनों तक 56 इंच की थाली परोसेगा और जो भी इस थाली को 40 मिनट में पूरा खा लेना, उसे रेस्टोरेंट की तरफ से 8.5 लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

थाली में परोसे जाएंगे 56 पकवान

राजधानी दिल्ली स्थित Ardor 2.1 रेस्टोरेंट के मालिक सुवीत कालरा ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। हमारा रेस्टोरेंट अपनी थालियों के लिए जाना जाता है। प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाने के लिए 10 दिन तक हम 56 इंच की थाली में 56 व्यंजनों को परोस रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह उनका जन्मदिन मनाने के लिए है और उन्होंने देश के लिए जो किया है उसका सम्मान करने के लिए है। उन्होंने बताया कि 56 इंच की थाली में 20 अलग-अलग तरह की सब्जियों, कई तरह की रोटियों के अलावा इंडियन डेजर्ट भी परोसे जाएंगे।

विजेता को मिलेंगे 8.5 लाख और केदारनाथ दर्शन

रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि जो भी व्यक्ति 56 इंच की थाली को 40 मिनट में खा लेना उसे 8.5 लाख रुपए की इनाम राशि दी जाएगी। इसके अलावा दो भाग्यशाली विजेताओं को केदारनाथ मंदिर के दर्शन भी कराए जाएंगे।

थाली खाने से पहले इन बातों की रखें सावधानी

56 इंच की थाली में 56 तरह के पकवान परोसे जाएंगे। अलग-अलग तरह के कई पकवान खाना किसी भी भी आकर्षित कर सकता है। लेकिन डॉक्टरों को कहना है कि यह शरीर के लिए काफी खतरनाक हो सकता है। अधिक खाने से पेट खराब हो सकता है और अपच की समस्या भी हो सकती है। इसके अलावा बेचैनी अपच, मतली, उल्टी, नाराज़गी, एसिडिटी आदि की परेशानी भी हो सकती है। हेल्थ एक्सपर्ट का कहना है कि बहुत अधिक खाने से शरीर के अंगों को ज्यादा मेहनत करना पड़ती है। पेट भी गैस पैदा कर सकता है, जिससे आप असहज हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *