RSWS Series 2022 : सचिन के साथ खेलने का सपना पूरा हुआ : स्टुअर्ट बिन्नी

RSWS Series 2022 : स्टुअर्ट ने कहा कि मैंने 2015 में जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू किया था, तब सचिन संन्यास ले चुके थे। इस टूर्नामेंट में सचिन खेल रहे हैं, यह सुनकर मैंने भी इसके लिए तुरंत हां कर दी।

RSWS Series 2022 : सचिन तेंदुलकर के साथ खेलने का सपना हर एक भारतीय क्रिकेटर का रहा है, यह सपना मेरा अब जाकर पूरा हुआ। उन्होंने मुझे अपनी पारी को संवारने के साथ ही जिम्मदारी के साथ खेलना सिखाया। यह बात भारतीय लीजेंड्स टीम के लिए पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले आलराउंड स्टुअर्ट बिन्नी ने कही।

उन्होंने कहा कि देश के लिए खेलना अहम होता है, टूर्नामेंट चाहे कोई भी हो। सचिन तेंदुलकर के साथ खेलना सपना पूरा होने जैसा है। मैंने जब 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना शुरू किया तब तक सचिन संन्यास ले चुके थे। जब मुझे इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए पूछा गया तो मैंने सचिन के साथ खेलने के इस मौके को दोनों हाथों से बटोर लिया। सचिन सर से काफी कुछ सीखने को मिलता है। सचिन सर ने बताया कि कैसे अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलना है और मुझे सिखाया किस तरह जिम्मेदारी से खेला जाता है। उन्होने बताया कि जब आप एक बार पिच पर सेट हो जाओ तो टीम के लिए बड़ी पारी खेलना चाहिए। लगातार बारिश में खेल की संभावना के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि टीम में हर कोई खेलने का इच्छुक है। हमारा पिछला मैच भी बारिश से रद हो गया था। हमने इस टूर्नामेंट के लिए काफी तैयारी की है। हमारा लक्ष्य टूर्नामेंट जीतने का है। लेकिन इसके लिए वहां जाकर हमें मैदान पर उतरने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *