Crime News: मां ने पसंद का खाना नहीं बनाया तो 16 साल की लड़की ने की आत्महत्या

Dehradun Commits Suicide सब-इंस्पेक्टर भावना कन्नौर ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने बच्ची के कमरे का दरवाजा खटखटाया और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और उसे छत से लटका पाया

Dehradun Commits Suicide । देहरादून में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक 16 साल की लड़की ने मामूली बात पर आत्महत्या कर ली। उत्तराखंड के देहरादून जिले में एक 16 वर्षीय लड़की ने अपने पसंदीदा खाना नहीं बनाने पर अपनी मां के साथ बहस की और इसके बाद कथित तौर पर अपने घर में छत से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि बच्ची की पहचान देहरादून के रायपुर के दादा लाखोंड निवासी के रूप में हुई है।

पसंद का खाना नहीं बनाने पर मां से विवाद

पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों ने जानकारी दी कि लड़की ने रात के खाने के लिए अपनी मां द्वारा पकाए गए पकवान पर नाराजगी व्यक्त की थी और खाना खाने से भी इनकार कर दिया था। इस बाद नाराज होकर अपने कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया था। पहले तो परिवार ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब बच्ची कई घंटों तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजनों को चिंता हुई और कमरे में देखने के लिए गए।

अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

सब-इंस्पेक्टर भावना कन्नौर ने बताया कि परिवार के सदस्यों ने बच्ची के कमरे का दरवाजा खटखटाया और उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। फिर उन्होंने दरवाजा तोड़ा और उसे छत से लटका पाया। परिजन उसे फौरन अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *