Zwigato Trailer: रिलीज हुआ कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर, डिलिवरी बाॅय बन कॉमेडियन ने जीता दिल

कपिल शर्मा की आने वाली फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ का न‍िर्देशन नंद‍िता दास ने क‍िया है। कपिल शर्मा इस फिल्‍म में एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है, जिसमें कपिल का थोड़ा सख्त रूप देखने को मिला है।

Zwigato Trailer: जब भी कपिल शर्मा का नाम आता है हर किसी को उनकी कॉमेडी याद आ जाती है। टीवी के बाद अब कपिल बड़े पर्दे पर भी धमाल मचाने को तैयार हैं। फिलहाल कपिल अपनी आने वाली फिल्म ज्विगाटो को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अप्लाॅज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ज्विगाटो टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जा चुकी है। अपने कंटेट से सभी का दिल जीतने वाली इस फिल्म का आखिरकार ट्रेलर रिलीज कर ही दिया है। कपिल शर्मा इस फिल्म में एक फूड डिलिवरी बाॅय के रूप में नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार कपिल का किरदार एक खूबसूरत कहानी दिखाने वाला है।

कपिल का अनोखा किरदार

बता दें कि ज्विगाटो फिल्म को नंदिता दास ने निर्देशित किया है। यह फिल्म एक फैक्ट्री के एक्स फ्लोर मैनेजर के बारे में है जो कि महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता है। जिसके बाद वह फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है। रेटिंग और इन्सेन्टिव्स की दुनिया से जूझता है। आय का समर्थन करने के लिए उसकी हाउसवाइफ पत्नी डर के साथ का के विभिन्न अवसरों का पता लगाना शुरु कर देती है। यह फिल्म जीवन की कठिनाइयों और उससे उभरने की कहानी दर्शाती है। इस फिल्म से कपिल का लुक पहले ही सामने आ गया था।

डिलेवरी बाॅय बने कॉमेडियन कपिल

हमेशा सभी को हंसाने वाले कपिल इस फिल्म में एक आम इंसान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में कपिल का किरदार काफी सिंपल है। वे एक डिलिवरी बाॅय के रूप में नजर आने वाले हैं। फिल्म के जरिए वे लोगों के सामने काफी अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। वे फिल्म में सीरियस रोल करते दिखाई देंगे। बता दें कि इससे पहले भी कपिल फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। वे किस-किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी दो फिल्मों में दिखाई दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *