Theft in Jabalpur : खुद के आटो से रैकी फिर सलवार शूट पहनकर सूने घरों में करता था चोरी, 11 लाख रुपये का सामान मिला

स्वयं की आटो से रैकी करने के बाद शातिर चोर सलवार शूट पहनकर सूने घरों में चोरी करता था। चोरी के आरोपित खेमचंद मरावी उर्फ संजय 35 वर्ष निवासी मझगांव थाना शहपुरा जिला डिंडौरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बजरंग नगर कालोनी में उसे पकड़ा गया।

स्वयं की आटो से रैकी करने के बाद शातिर चोर सलवार शूट पहनकर सूने घरों में चोरी करता था। चोरी के आरोपित खेमचंद मरावी उर्फ संजय 35 वर्ष निवासी मझगांव थाना शहपुरा जिला डिंडौरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बजरंग नगर कालोनी में उसे पकड़ा गया। चोरी की सात घटनाओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने खेमचंद के कब्जे से सोने चांदी के जेवर समेत करीब 11 लाख रुपये का सामान जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर खेमचंद पार कर देता था, जिसके चलते उस तक पहुंचने में समय लगा। आरोपित कुछ समय से कालीमठ में किराए के मकान में निवास कर रहा था। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने पत्रकार वार्ता में घटनाक्रम की जानकारी दी।

 

उन्होंने बताया कि आरोपित ने गढ़ा, गोरखपुर, मदनमहल व लार्डगंज क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 12 से 20 सितंबर के बीच एलआइसी कालोनी गढ़ा निवासी रमाकांत नेमा के सूने घर का ताला तोड़कर चोरी की गई थी। सोने चांदी के जेवर, एलईडी टीवी तथा 50 हजार रुपये नकद पार हुए थे। इसी प्रकार हाथीताल कालोनी व पंजाबी बारातघर गोरखपुर, शुक्लानगर मदनमहल, रानीताल लार्डगंज, गंगासागर तालाब के पास गढ़ा में छह अन्य सूने मकानों का ताला तोड़कर चोरी की गई थी। खेमचंद ने स्वीकार किया कि चोरी की उक्त घटनाएं उसने की थीं। उसके कब्जे से 161 ग्राम सोने के जेवर, एक किलो 500 ग्राम चांदी, लैपटाप, डीवीआर, सीपीयू, मोबाइल समेत लाखों 11 लाख रुपये कीमती चोरी का सामान जब्त किया गया है। सीएसपी तुषार सिंह, टीआइ गढ़ा राकेश तिवारी की आरोपित की गिरफ्तारी में भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *