पहले मेकअप कर तैयार हुआ छात्र, समलैंगिक किशोर के हाथ-पैर टेप से बांधे, पत्थर से कुचलकर मार डाला

मंगलवार से लापता 16 वर्षीय किशोर की लाश आखिर मिल ही गई। जिस 20 वर्षीय छात्र से समलैंगिक किशोर के संबंध थे, उसकी आत्महत्या के बाद से पुलिस उसकी लाश ढूंढ रही थी क्योंकि सुसाइड नोट में छात्र ने समलैंगिक किशोर से प्रताड़ना के कारण उसकी हत्या करने की बात

मंगलवार से लापता 16 वर्षीय किशोर की लाश आखिर मिल ही गई। जिस 20 वर्षीय छात्र से समलैंगिक किशोर के संबंध थे, उसकी आत्महत्या के बाद से पुलिस उसकी लाश ढूंढ रही थी क्योंकि सुसाइड नोट में छात्र ने समलैंगिक किशोर से प्रताड़ना के कारण उसकी हत्या करने की बात लिखी थी। किशोर की लाश जेसी मिल के बंद पड़े फिल्टर प्लांट की टनल में मिली है। यहां से पुलिस को मेकअप किट मिली है, जिसका जिक्र छात्र ने सुसाइड नोट में भी किया था। वहीं पुलिस को किशोर की नानी के मोबाइल में चैट मिली है, जिसमें उसकी और छात्र के बीच संबंध बनाने को लेकर बात हो रही है। इससे पुलिस को आशंका है- पहले छात्र ने मेकअप किया, फिर समलैंगिक किशोर को बातों में लेकर उसके हाथ-पैर टेप से बांध दिए। उसे मैट पर लिटाया और पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर डाली। पुलिस ने उसके शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है।

हजीरा स्थित कांच मिल इलाके का रहने वाला संजय(परिवर्तित नाम) उम्र 16 वर्ष समलैंगिक था। उसके 20 वर्षीय छात्र संतोष(परिवर्तित नाम) से संबंध थे। संजय संतोष को बदनाम करने की धमकी देता था, उसे प्रताड़ित करता था। इस वजह से संतोष ने संजय की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली थी। उसने संजय की हत्या करने का जिक्र चार पेज के सुसाइड नोट में किया था। बुधवार सुबह से पुलिस संजय की लाश ढूंढ रही थी। जेसी मिल इलाके में सूखे कुएं में उसकी लाश मिली थी। पुलिस कांच मिल के जंगल में उसकी लाश ढूंढ रही थी। पुलिस ने जब संजय का मोबाइल खंगाला तो वह फार्मेट था। फिर पता लगा कि वह अपनी नानी के मोबाइल का भी इस्तेमाल करता था। यह देखा तो दोनों के बीच वाट्स एप पर हुई बातचीत मिल गई। जिसमें संजय ने संतोष से मिलने की बात कही और संबंध बनाने की बात कही। संजय को संतोष ने मिल में आने की बात लिखी, लेकिन संतोष पहले पार्क में आने की बात कह रहा था। इस तरह की बातचीत सामने आने के बाद जेसी मिल के खंडहर में लाश ढूंढनी शुरू की। जेसी मिल के फिल्टर प्लांट में जब पहुंचे तो यहां टनल में उसकी लाश मिल गई। उसके हाथ पैर व मुंह टेप से बंधे थे। मुंह और सिर कुचला हुआ था, पास में ही पत्थर पड़ा था। पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की गई थी। यहां एक मैट बिछी थी, यहां फूल भी मिले। जिससे पुलिस को आशंका है, यहां संबंध बनाने की बात कहकर ही उसे बुलाया गया था। फिर बातों में फंसाकर संतोष ने टेप बांध दिया। मेकअप किट थी, जिसमें लिपस्टिक, सिंदूर, काजल बाहर था। इसलिए पुलिस को आशंका है, वह तैयार हुआ, इसके बाद बातों में फंसाकर उसकी हत्या कर डाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *