Raipur Crime: रावण दहन के दौरान कईयों की कटी जेब

डब्लूआरएस कालोनी मैदान में बुधवार शाम को रावण दहन के दौरान कई लोगों की जेब कट गई। हालांकि पुलिस तक केवल एक शिकायत पहुंची है। डब्लूआरएस कालोनी मैदान में वीवीआइपी की उपस्थिति के चलते सुरक्षा तगड़ी थी पर दस से अधिक लोगों की जेब कट गई।

रायपुर डब्लूआरएस कालोनी मैदान में बुधवार शाम को रावण दहन के दौरान कई लोगों की जेब कट गई। हालांकि पुलिस तक केवल एक शिकायत पहुंची है। डब्लूआरएस कालोनी मैदान में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी, बावजूद दस से अधिक लोगों के जेब कट गए।

अपराध लिखकर जांच शुरू कर दी है।

चार ने मिलकर दो को पीटा

कबीरनगर थाना अंतर्गत वाल्मिकी नगर में दो युवकों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक वाल्मिकीनगर, ब्लाक नंबर सात के मकान नंबर 10 निवासी आटो चालक जगतराम जगत (62) मंगलवार शाम साढ़े छह बजे घर पर थे। उसी समय मोहल्ले में हल्ला हुआ कि उनके बेटे अनिल जगत और भतीजा नरेंद्र जगत को मोहल्ले के बाबू खान, अहमद खान, आजम खान और गोपाल बाघ नाली में गिराकर पीट रहे हैं।

जगतराम ने जाकर देखा तो चारों आरोपित गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्के, बियर की खाली बोतल और किसी नुकीली चीज से मार रहे थे। बीच-बचाव करने पर सभी भाग निकले। अनिल और नरेंद्र के सिर में चोटें आई है। दोनों को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

ट्रेलर से कुचला महिला का पैर, चक्काजाम

उरला मेन रोड पर जीवन (मुन्नाा) होटल के सामने बुधवार सुबह तेज रफ्तार एक ट्रेलर की चपेट में आकर बाइक सवार महिला घायल हो गई। इस हादसे में महिला का पैर कुचल गया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आए दिन हो रहे इस तरह के हादसे को लेकर चक्काजाम कर जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंची उरला थाने की पुलिस टीम ने चक्काजाम कर रहे लोगो को समझाकर शांत कराया। इसके बाद लोग सड़क से हटे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *