Balaghat News: नवरात्र में झूमने पर कराई झांड़फूंक, पंडों की मारपीट महिला की चली गई जानकटंगी थाना के ग्राम खजरी में दो पंडा पुजारियों ने झाड़फूंक करते समय एक महिला के साथ करीब एक घंटे तक मारपीट की। इससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को सूचना मिलने पर शव बरामद कर स्वजनों के बयान दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कटंगी थाना के ग्राम खजरी में दो पंडा पुजारियों ने झाड़फूंक करते समय एक महिला के साथ करीब एक घंटे तक मारपीट की। इससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को सूचना मिलने पर शव बरामद कर स्वजनों के बयान दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कटंगी थाना के ग्राम खजरी में दो पंडा पुजारियों ने झाड़फूंक करते समय एक महिला के साथ करीब एक घंटे तक मारपीट की। इससे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को सूचना मिलने पर शव बरामद कर स्वजनों के बयान दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया गया है कि ग्राम चिचगांव निवासी गीता बाई पति शंकरलाल बाहेश्वर 40 वर्ष शारदीय नवरात्र में झूमती रहती थी। इसलिए स्वजन उसे पंडा के पास ले गए थे।

महिला के पति शंकरलाल बाहेश्वर ने बताया कि नवरात्र में मां दुर्गा की आरती करते समय उसकी पत्नी गीता बाहेश्वर झूमते रहती थी। शुक्रवार को शाम सात बजे के आसपास के लोगों और रिश्तेदारों के द्वारा कहने पर उसे पंडा पुजारी के पास खजरी गांव लेकर गए थे। वहां पंडा जूनियर मात्रे ने अपने अन्य एक साथी पंडा के साथ रात 12 बजे से झाड़फूंक शुरू किया। इस दौरान दोनों ने मिलकर सिर के बाल खींचकर उससे मारपीट की। इतना ही नहीं मुंह में नींबू भी खिलाया और पीठ में दांतों से काटा गया। दोनों ने इतनी ज्यादा मारपीट कर दी कि बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। तभी दोनों पंडा द्वारा कहा गया है कि डाक्टर के पास लेकर जाइए अस्पताल में सुधार हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *