Indore Crime News: इंजीनियर ब्रेकअप के बाद बन गया ड्रग एडिक्ट, बेचने भी लगा नशा

पुलिस के अनुसार आरोपित ड्रग्स लेने के बाद जेब खर्च के लिए विद्यार्थियों और बस्ती के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को भी ड्रग्स उपलब्ध कराने लगा।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवक से ड्रग्स लेने वाले कई आरोपित चोरी सहित अन्य अपराधों में लिप्त है।

Indore Crime News: इंदौर। एक इंजीनियर अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इतना टूट गया कि वह ड्रग्स लेने लगा और इसका आदी हो गया। बाद में जेब खर्च के लिए वह विद्यार्थियों और अन्य युवाओं को ड्रग्स सप्लाय भी करने लगा। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

संयोगितागंज थाना पुलिस के मुताबिक बस्ती, स्कूल, कालेज तथा पार्क के आसपास मुखबिर लगाकर ड्रग्स बेचने वालों की पतारसी की जा रही है।इस दौरान सूचना मिली की एक युवक कार से आकर युवाओं को और छात्रों को ड्रग्स की पुड़िया उपलब्ध कराता है।इस पर घेराबंदी कर युवक को हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम निक्की उर्फ शशांक सिंह बताया व उसके पास से साइकाट्रापिक ड्रग्स ब्राउन शुगर 12 ग्राम बरामद की गई।पूछताछ के दौरान पुलिस को उसने बताया कि इंजीनियरिंग के बाद वह शेयर मार्केट में काम करने लगा था।इसी बीच उसका गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया और वह ड्रग्स लेने लगा।

ड्रग्स लेने के बाद जेब खर्च के लिए विद्यार्थियों और बस्ती के अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को भी ड्रग्स उपलब्ध कराने लगा।पुलिस अधिकारियों का कहना है कि निक्की से ड्रग्स लेने वाले कई आरोपित चोरी सहित अन्य अपराधों में लिप्त है।कई युवा ड्रग्स के आदी हो गए, जिससे उनकी मानसिक स्थिति खराब हो गई।ऐसे लोगों की सूची बनाकर उनकी काउंसलिंग कर उन्हें रिहेब सेंटर भेजा जोगा।आरोपित निक्की फिलहाल पुलिस रिमांड पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *