IND vs PAK T20WC: विराट कोहली की तारीफ करते नहीं थक रहे रोहित शर्मा, बोले – यह देश के लिए खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारी

IND vs PAK T20WC: जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, मेरे मुंह से आवाज नहीं निकल रही है। हम आखिरी समय तक मैच में बने रहना चाहते थे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि परिस्थितियां क्या हैं, हमें हर कीमत पर मैच को जीत के लाना होता है।

IND vs PAK T20WC: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान पर जीत के बाद रविवार को यहां विराट कोहली की नाबाद अर्धशतकीय पारी को इस प्रारूप में देश के लिए खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारी करार दिया। कोहली लंबे समय तक लय में नहीं थे, लेकिन ब्रेक से वापसी के बाद एशिया कप से उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे है। रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘हां, मुझे लगता है कि यह उनकी सर्वश्रेष्ठ टी-20 पारी है। हम जिस तरह की परिस्थितियों में थे उससे निकल कर जीत दर्ज करने से मुझे लगता है कि यह कोहली ही नहीं बल्कि भारत के लिए खेली गई सर्वश्रेष्ठ टी-20 पारियों में से एक होनी चाहिए।” उन्होंने कहा, “मैच के 13वें ओवर में हमें 100 के करीब रनों की जरूरत थी। हम मैच में काफी पीछे चल रहे थे और जरूरी रन गति लगातार बढ़ रहा था। उन परिस्थितियों से बाहर निकल कर इस लक्ष्य का पीछा करना विराट ने शानदार बल्लेबाजी की। जाहिर है कि हार्दिक ने भी अपनी भूमिका अच्छे से निभाई।’

IND vs PAK T20WC: मैच के बाद रोहित शर्मा का बयान
जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, मेरे मुंह से आवाज नहीं निकल रही है। हम आखिरी समय तक मैच में बने रहना चाहते थे। इससे फर्क नहीं पड़ता कि परिस्थितियां क्या हैं, हमें हर कीमत पर मैच को जीत के लाना होता है। विराट और पांड्या की साझेदारी ने मैच को बदल दिया। जिस तरह हम जीते हैं, वह दिल को खुश करने वाला है।
IND vs PAK T20WC: मैच के बाद विराट ने कही ये बात
वहीं मैन ऑफ द मैच रहे विराट कोहली ने कहा, यहां का माहौल अद्भुत था। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे पता नहीं कि ये कैसे हो गया। हार्दिक मुझसे लगातार कह रहा था कि हम आखिरी तक टिके रह सकते हैं। जीत के बाद मेरे शब्द खो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *