Fire Broke out in Jabalpur: टेंट हाउस की गोदाम में लगी भीषण आग, 90 लाख का सामान खाक

मदन महल क्षेत्र में दशमेश द्वार के पास देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक रही कि टेंट हाउस का सामान जलकर खाक हो गया। आग पर काबू पाने के लिए नगर निगम की चार गाड़ियों को मशक्कत करना पड़ी। करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया

 

जबलपुर,  मदन महल क्षेत्र में दशमेश द्वार के पास देर रात भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक रही कि टेंट हाउस का सामान जलकर खाक हो गया। आग पर काबू पाने के लिए नगर निगम की चार गाड़ियों को मशक्कत करना पड़ी। करीब तीन घंटे में आग पर काबू पाया जा सका।

फायर ब्रिगेड से

नगर निगम के अग्निशमन विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात करीब एक बजे उसके पास आग लगने की सूचना आई, जिसके बाद रात एक बजकर पांच मिनट पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके के लिए रवाना हो गई। गोदाम मालिक आशीष सैनी ने इस हादसे का कारण अज्ञात बताया। आशीष का कहना है कि उसकी गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। इस घटना में करीब 90 लाख की क्षति होने का अंदाजा जताया जा रहा है। आग पर सुबह चार बजे काबू पाया जा सका। इस दौरान फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां लगी रहीं। आग कैसे लगी- फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है।

मेन रोड पर रहा घटनास्थल

घटनास्थल क्लासिक अपार्टमेंट के पास मुख्य मार्ग पर ही स्थित रहा, इसलिए फायर फाइटर्स को मौके तक पहुंचने में बहुत परेशानी नहीं हुई। इस गोदाम के आस-पास अनेक अन्य मकान और प्रतिष्ठान रहे। मुख्य मार्ग से आवाजाही सुलभ होने की वजह से यह घटना और अधिक विकराल रूप नहीं ले पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *