IMA Meeting in Jabalpur : जबलपुर में आइएमए की प्रादेशिक बैठक में भिड़ गए डाक्टर, मारपीट का वीडियो वायरल

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आइएमए की प्रादेशिक बैठक में रविवार को जिला शाखा अध्यक्ष डा. अमरेंद्र पांडेय के साथ झूमाझपटी की गई। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। प्रदेशभर में आइएमए की 67 इकाईयां हैं।

 इंडियन मेडिकल एसोसिएशन आइएमए की प्रादेशिक बैठक में रविवार को जिला शाखा अध्यक्ष डा. अमरेंद्र पांडेय के साथ झूमाझपटी की गई। जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक प्रदेशभर में आइएमए की 67 इकाईयां हैं। प्रदेश अध्यक्ष के मनोनयन समेत अन्य मुद्दों को लेकर परिषद सदस्यों की रविवार को आइएमए हाल राइट टाउन में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई।

 

जबलपुर के अलावा इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, रीवा, कटनी, बालाघाट, सागर समेत प्रदेश के तमाम जिलों से आइएमए से जुड़े चिकित्सक बैठक में पहुंचे थे। सुबह 11.30 बजे जबलपुर के आइएमए जिला शाखा अध्यक्ष डा. पांडेय के स्वागत भाषण से शुरू हुई। इंटरनेट पर प्रसारित वीडियो से पता चलता है कि भाषण के दौरान कुछ चिकित्सक मंच पर चढ़ गए और डा. पांडेय के साथ झूमाझपटी करने लगे। तभी अन्य चिकित्सकों ने विवाद को शांत कराया। हालांकि हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। आइएमए की कोर कमेटी ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *