एयरपोर्ट से सिर्फ 200 मीटर दूर बनेगा मेट्रो स्टेशन, सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट और मेट्रो के बीच बनवाई सहमति

 

इंदौर के देवी अहिल्या एयरपोर्ट के पास सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर मेट्रो स्टेशन बनेगा। सांसद शंकर लालवानी ने एयरपोर्ट का दौरा कर एयरपोर्ट और मेट्रो के बीच सहमति बनवाई जिसके बाद एयरपोर्ट के पास बनने वाले मेट्रो स्टेशन की जगह तय हो गई है।

दरअसल, इंदौर मेट्रो एवं एयरपोर्ट के बीच ये मामला काफी दिनों से अटका हुआ था और अब एयरपोर्ट पर मेट्रो स्टेशन का काम शुरू होने का रास्ता खुल गया है।

सांसद शंकर लालवानी ने मंगलवार को एयरपोर्ट पर विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक की और इस मसले को सुलझा लिया गया। सांसद शंकर लालवानी ने इंदौर एयरपोर्ट के पास प्रस्तावित स्टेशन की जगह देखी और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

सांसद शंकर लालवानी ने बताया कि एयरपोर्ट इंदौर मेट्रो एवं प्रशासन के बीच मेट्रो स्टेशन को लेकर कुछ दिक्कतें थी और सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा कर इस मामले को सुलझा लिया है। अब जल्द ही एयरपोर्ट के पास मेट्रो स्टेशन का काम शुरू होगा। सांसद लालवानी ने बताया की इंदौर एयरपोर्ट के आगमन व प्रस्थान के बीच से मेट्रो स्टेशन के लिए रास्ता होगा और सिर्फ 200 मीटर चलकर मेट्रो स्टेशन से एयरपोर्ट पहुंचा जा सकेगा। साथ ही, यात्रियों की सुविधा के लिए यहां पर ट्रैवलेटर भी लगाए जाएंगे जिससे लगेज के साथ यात्रियों को एयरपोर्ट आने एवं एयरपोर्ट से जाने में दिक्कत है नहीं होगी।

इस बैठक में एयरपोर्ट डायरेक्टर रविन्द्रन, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर शर्मा, इंदौर मेट्रो के महाप्रबंधक अजय कुमार, अतिरिक्त महाप्रबंधक अनिल जोशी एवं जनरल कंसलटेंट के आर्किटेक्ट एवं इंजीनियर उपास्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *