_पुलिस ने जारी किए अमृतपाल के 7 लुक, गुरुद्वारे में रुका था, ग्रंथी के बेटे के कपड़े पहनकर भागा

चंडीगढ़ / खालिस्तान समर्थक और अलगाववादी अमृतपाल सिंह अब तक फरार है। पंजाब पुलिस ने पूरा जोर लगा लिया, लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया। ताजा खबर यह है कि पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के 7 लुक जारी किए हैं और बताया है कि वह इनमें से कोई भी रूप धारण करके फरार हो सकता है।

गुरुद्वारे में एक घंटा रुका अमृतपाल, ग्रंथी के बेटे के कपड़े पहनकर भागा

पता चला है कि शनिवार को जिस समय पुलिस अमृतपाल का पीछा कर रही थी, तब वह एक पत्रकार की मदद से भाग रहा था जानकारी के मुताबिक, शाहकोट-मोगा हाईवे पर गांव बाजवा कलां के पास बने फ्लाईओवर के नीचे मर्सिडीज कार से उतरकर अमृतपाल पंजाबी समाचार पत्र के पत्रकार की ब्रेजा कार में सवार होकर भागा था।

यहां से ये लोग एक गुरुद्वारे में गए। हथियारों के दम पर ग्रंथी के बेटे कपड़े पहनने और फरार हो गए। ग्रंथी के बेटे को देखने के लिए लड़की वाले आने वाले थे ग्रंथी की पत्नी ने बताया कि अम्रतपाल और उसके साथी उनका बनाया खाना भी खा गए। अमृतपाल की मदद करने वाले पत्रका का नाम पपलप्रीत है जो अभी फरार है।

लगा एनएसए, लुकआउट सर्कुलर जारी

इससे पहले मंंगलवार को वेश बदलकर फरार हुए खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) लगाने के साथ ही उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) और गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है। वहीं अब तक 154 गिरफ्तार पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के दो और साथियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ एनएसए लगाकर असम के डिब्रूगढ़ की जेल में भेज दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *