जन आकांक्षाओं के अनुरूप क्षेत्र के विकास और प्रगति को गति दी जायेगीःमहापौर डाॅ. सिकरवार

ग्वालियर। क्षेत्र में विकास कार्य निरंतर जारी है और जनता की मांग पर आगे विकास कार्य होते रहेगें। क्षेत्र का विकास, प्रगति व जनता को मूलभूत सुविधायें समय पर मिलती रहे मेरा हमेशा यही प्रयास रहा है और आगे भी रहेगा। यह बात आज 16 ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार ने वार्ड 22 में लुम्बानी विहार न्यू सुरेश नगर में सी.सी. रोड निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम में जनता से चर्चा के दौरान व्यक्त की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में महापौर नगर निगम डाॅ. श्रीमती शोभा सिकरवार मौजूद रही। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार ने की। कार्यक्रम में स्वागत भाषण क्षेत्रीय पार्षद प्रमोद खरे ने दिया।
भूमिपूजन कार्यक्रम में महापौर डाॅ. श्रीमती शोभा सिकरवार ने कहा कि जन आकांक्षाओं के अनुरूप क्षेत्र के विकास और प्रगति को गति दी जा रही है, हमारा प्रयास है कि सड़क, सीवर, स्ट्रीट लाईट, पेयजल जैसी मूलभूत सुविधायें आम आदमी को मिले, इसके लिये कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय जनता की कोई भी समस्या मेरे सामने आयेगी उसे तत्परता से हल करवाया जायेगा। उन्होंने कहा कि विकास कार्य निरंतर चलने वाली एक प्रक्रिया है। हम सब का लक्ष्य क्षेत्र का विकास और प्रगति है। इसी मूल मंत्र के साथ जनसेवा करते हुए विकास कार्यों को गति प्रदान करते रहेगें। क्षेत्रीय नागरिकों ने इस अवसर पर महापौर डाॅ. श्रीमती शोभा सिकरवार एवं विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार का पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया और महापौर एवं विधायक ने लोगों की अन्य समस्याओं को सुना और संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण करने के निर्देश दिए।
भूमिपूजन कार्यक्रम में ब्लाॅक अध्यक्ष महादेव अपोरिया, पार्षद श्रीमती गायत्री मण्डेलिया, श्रीमती सीमा समाधिया, वीणा भारद्वाज, सुधीर मण्डेलिया, कुंती सगर, राजकुमारी जाटव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *