16 ग्वालियर पूर्व की कामकाजी बैठक कार्यक्रम में पूर्व मंत्री अजय सिंह ने कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि अपना बूथ सबसे मजबूत करते हुये उन लोगों को करारा जबाब देना है, जिन्होंने भाजपा से पैसे खाकर कांग्रेस की सरकार गिराई।

ग्वालियर। आज हमारे नेता पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने मंच से जनता से वायदा किया है कि कांग्रेस सरकार आते ही ‘100 यूनिट तक बिजली माफ और 200 यूनिट पर बिल हाफ’ यह बात आज पूर्व मंत्री अजय सिंह (राहुल भैया) ने 16 ग्वालियर पूर्व की कामकाजी बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त की। आज अचलेष्वर मंदिर मंदिर के पास जी.वाय.एम.सी. क्लब में 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा के जिला पदाधिकारी, ब्लाॅक अध्यक्ष, मण्डलम् अध्यक्ष, सेक्टर अध्यक्ष एवं वरिश्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेष महासचिव महेन्द्र सिंह चैहान, प्रदेष कोशाध्यक्ष अषोक सिंह, पूर्व मंत्री बालेन्दु षुक्ला, षहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ. देवेन्द्र षर्मा, 16 ग्वालियर पूर्व से विधायक डाॅ. सतीष सिकरवार, जिला संगठन मंत्री सुरेन्द्र यादव, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष मीनू परिहार, प्रदेष सचिव दुश्यंत साहनी, प्रदेष प्रवक्ता राम पाण्डे, सेवादल अध्यक्ष हरेन्द्र गुर्जर, कार्यकारी अध्यक्ष चतुर्भुज धनोलिया, अमरसिंह माहौर, महाराज सिंह पटेल, राश्ट्रीय सचिव हेवरन कंशाना, संभागीय प्रवक्ता धमेन्द्र षर्मा, ब्लाॅक अध्यक्ष विनोद जैन, देवेन्द्र चैहान, महादेव अपोरिया, अनूप षिवहरे, एन.एस.यू.आई अध्यक्ष अभिमन्यु पुरोहित, आई.टी. सेल अध्यक्ष आदित्य सेंगर आदि मंचासीन रहे। कार्यक्रम का संचालन एम.आई.सी. सदस्य अवधेष कौरव ने किया। कार्यक्रम में ग्वालियर के वार्ड 20 के आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्शद प्रत्याषी जीतू कुषवाह अपने 150 कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी में षामिल हुये।
कार्यक्रम में पूर्व मंत्री अजय सिंह (राहुल भैया) ने कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि आप सब कार्यकर्ता अभी से विधानसभा चुनाव जीतने के लिये प्रण-प्राण से जुट जायें। मतदाता आज भी कांग्रेस के साथ है और कांग्रेस की सरकार चाहते है, क्योंकि भाजपा सरकार ने महगांई, बैरोजगारी और भ्रश्टाचार को बढावा देकर आम आदमी को परेषानी में डाल दिया है। कार्यक्रम में विधायक डाॅ. सतीष सिकरवार ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस की रीढ की हड्डी की तरह है और मेरा सभी से आग्रह है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा मतदान केन्द्र स्तर पर जो भी कार्यक्रम दिये जा रहे है, उन्हे अमलीजामा पहनाना है। उन्होंने कहा कि प्रदेष में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव लडे़गंे और प्रदेष में सरकार बनायेगें, साथ ही ग्वालियर-चंबल संभाग की सभी सीटें कांग्रेस जीतेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता अपना बूथ करें मजबूत के संकल्प को लेकर चुनाव तैयारी में जुट जायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *