मुरार ब्लाॅक में निकली हाथ से हाथ जोड़ो पद यात्रा

ग्वालियर। भाजपा सरकार के राज में हर वर्ग किसान, मजदूर, युवा, महिलायें, बुजुर्ग, युवा अपने आप को असहाय महसूस कर रहा है, मगर कांग्रेस इन वर्गों के हितों की रक्षा के लिए काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी। यह बात 16 ग्वालियर पूर्व से विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार ने ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा के दौरान आम जनों से चर्चा करते हुये कही। 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा के मुरार ब्लाॅक में वार्ड 25 के नाग देवता मंदिर सी.पी. काॅलोनी पर कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुये, यहां से विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार के नेतृत्व में ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा शुरू की। कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी के झंडे हाथों में लेकर चल रहे थे। पद यात्रा नाग देवता मंदिर सी.पी. काॅलोनी से प्रारम्भ होकर गली नं.1,2,3,4 एवं आदित्य नगर में घर-घर पहुंची और जनता से सीधे संपर्क किया और कांग्रेस की रिति-निति से अवगत कराया साथ ही भाजपा की करनी और कथनी को भी उजागर किया। इस दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार का पुष्पहार पहनाकर क्षेत्रीय नागरिकों ने जगह-जगह आत्मीय स्वागत किया।
यात्रा के दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार ने जनता से चर्चा करते हुये कहा कि क्षेत्र का विकास व प्रगति जनभावनाओं के अनुरूप जारी है और विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर कराया जा रहा है। आप लोगों ने मुझे हमेशा स्नेह और आर्शीवाद दिया है, अब मैं क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूगां। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं के सम्मान की योजना शुरू की है, जिसके तहत हर महिला को 1500 रूपये प्रतिमाह दिये जायेंगे और 500 रूपये में सिलेंडर दिया जायेगा। कांग्रेस जो कहती है वो करके दिखाती है, यही कांग्रेस की रिति और निति है। जबकि विरोधी दल के लोग सिर्फ झूंठी घोषणायें कर लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं।
‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा में दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार के साथ कार्यकारी अध्यक्ष चर्तुभुज धनोलिया, एम.आई.सी. सदस्य अवधेश कौरव, ब्लाॅक अध्यक्ष विनोद जैन, हितेन्द्र यादव, महादेव अपोरिया, अनूप षिवहरे, पार्शद केदार बरहादिया, अनिल शर्मा, रूपेश दुबे, राहुल गुर्जर, प्रतीक जैन, पूर्व पार्षद जसवंत शेजवार, श्रीमती सीमा समाधिया, वीणा भारद्वाज, सतेन्द्र सिकरवार, बिल्ला सिकरवार, कुंती सगर, राजेश तोमर, बृजेन्द्र सिंह तोमर ‘कल्लू’, अविनाश दीक्षित आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *