सुरक्षा कर्मियों ने गोपाल भार्गव को बैठक में जाने से रोका

 

ग्वालियर/ मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आयोजित हो रही भाजपा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के लिए मंत्री गोपाल भार्गव जब गेट पर पहुंचे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया सुरक्षा कर्मियों के द्वारा रोकने पर मंत्री गोपाल भार्गव भड़क गए और उन्हें खरी खोटी सुनाई

मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि ‘मुख्यमंत्री से अभी में बात करता हूं हंगामा सुनकर बैठक में मौजूद बड़े नेता मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। तब जाकर गोपाल भार्गव बैठक में शामिल हुए। बता दें कि आज ग्वालियर में प्रदेश कार्य समिति की बैठक है। जिसमें पूरे मध्य प्रदेश के बीजेपी के बड़े नेता शामिल हुए हैं। बैठक में शामिल होने के लिए मंत्री गोपाल भार्गव पहुंचे थे मंत्री गोपाल भार्गव जब सभागार में प्रवेश कर रही थी तो उस दौरान पुलिस के कुछ जवानों ने उन्हें रोक लिया उसके बाद मंत्री गोपाल भार्गव उन पर भड़क गए सुरक्षा जवानों ने उन्हें जब अंदर नहीं जाने दिया तो वह गुस्से में आग बबूला हो गए और कहा कि मैं अभी मुख्यमंत्री से बात करता हूं, यह क्या मजाक बना रखा है।

सुरक्षा कर्मियों ने मांगी माफी
जब सुरक्षा जवानों को पता लगा कि यह मंत्री हैं उसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने माफी मांगी और इस दौरान पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए लेकिन मंत्री जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वह वापस लौटने लगे जब इस हंगामे की खबर सभागार में बैठे वरिष्ठ नेताओं को पता लगी तो मंच से उठकर नीचे आए और मंत्री गोपाल भार्गव को सभागार में शामिल होने पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *