सांसद ग्वालियर विवेक नारायण शेजवलकर की उपस्थिति में आयुष्मान योजना के हितग्राहियों ने मनाया प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन

ग्वालियर/मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ग्वालियर डॉक्टर आर.के. राजोरिया ने बताया कि दिनांक 17 सितंबर 2023 (रविवार ) को देश के प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन था जिसे थाटीपुर ग्वालियर में स्थित द्वारकाधीश मंदिर में आयुष्मान योजना के हितग्राहियों द्वारा ग्वालियर के सांसद माननीय श्री विवेक नारायण शेजवलकर जी की उपस्थिति में मनाया इस अवसर पर माननीय सांसद जी द्वारा हवन,पूजन आयुष्मान के हितग्राहियों की उपस्थिति में किया तथा मिठाई व प्रसाद का वितरण किया गया तथा उपस्थित माननीय सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर सहित आयुष्मान भारत योजना के हितग्राहियों व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी/ कर्मचारियों ने माननीय देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की लंबी एवं दीर्घ आयु की भगवान से प्रार्थना की तथा प्रधानमंत्री जी को सभी ने जन्म दिन की बधाई दी।
सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर ने इस अवसर पर कहा कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जो गरीबों के लिए आयुष्मान भारत योजना चलाई है इससे देश के ऐसे व्यक्तियों को लाभ हुआ है जो पैसे के अभाव में बड़ी बीमारी का उपचार नहीं कर सकते थे ऐसे व्यक्ति आज इस योजना का लाभ उठाकर स्वस्थ हो रहे हैं और प्रधानमंत्री जी को यह योजना चलाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं उन्होंने इस अवसर पर कहा कि माननीय नरेंद्र मोदी जी ने लगभग 20 वर्षों तक गुजरात की सेवा की और गुजरात को ऊंचाइयों पर ले गए इसी तरह वर्तमान में वह देश की सेवा कर रहे हैं और देश को उन्नति और ऊंचाई की ओर ले जा रहे हैं हम 2027 उनके साथ देखेंगे जब हमारा देश विकसित देश की श्रेणी में आ जाएगा , हम सभी आज माननीय प्रधानमंत्री को पुनः जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई और ढेरों शुभकामनाएं ज्ञापित करते हैं वह दीर्घायु हो ,स्वस्थ रहें और देश इसी तरह सेवा करते रहें ।
इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के मुखिया ,मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ग्वालियर श्री आर. के. राजोरिया ने माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी एवं ईश्वर से उनकी दीर्घायु की प्रार्थना की साथ ही माननीय सांसद श्री विवेक नारायण शेजवलकर जी सहित उपस्थित आयुष्मान योजना के हितग्राहियों तथा अधिकारी /कर्मचारी का आभार व्यक्त किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *