वार्ड 38 में परिजन संपर्क कार्यक्रम के दौरान विधायक श्री पाठक को फलों और लड्डुओं से तोलकर किया भव्य स्वागत

 

ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी श्री प्रवीण पाठक जी ने कहा है कि मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। ग्वालियर दक्षिण सहित पूरे प्रदेश की जनता यह मन बना चुकी है कि विकास के लिए, क्षेत्र की एवं प्रदेश की उन्नति के लिए प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बने। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान परिजन संपर्क के तहत जिस प्रकार मेरे परिजनों का मुझे अपार स्नेह और अपनापन मिल रहा है उससे मुझे स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस पार्टी ग्वालियर दक्षिण सहित पूरे प्रदेश में प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगी।

आज 3 नवंबर शुक्रवार को सुबह 8 बजे से वार्ड 38 में परिजन संपर्क कार्यक्रम के तहत सभी कार्यकर्ता तिघरा रोड घाटी पर एकत्रित होकर काफिले के साथ परिजन संपर्क कार्यक्रम के लिए आगे बढ़ते हुए शिवनगर, गोल पहाड़िया तिराहा, शांति हाई स्कूल ए बी रोड, लक्ष्मी कॉलोनी, शंकर कॉलोनी, श्रीराम कॉलोनी, अयोध्या नगरी से होते हुए बीजासेन मंदिर पर जाकर परिजन संपर्क का समापन हुआ।
“परिजन संपर्क कार्यक्रम” के दौरान साहिबा की बगिया, गोल पहाड़िया पर पाल बघेल समाज द्वारा विधायक श्री पाठक को लड्डुओं से तोड़कर स्वागत किया गया । इसी तरह एनएसयूआई अध्यक्ष पवन शर्मा द्वारा अयोध्या नगरी में फलों से तोलकर भव्य स्वागत किया गया।
इसके अलावा कई स्थानों पर बहुत जोश एवं उत्साह के साथ लोगों ने विधायक श्री पाठक का भव्य स्वागत किया । जगह-जगह फूल माला पहनाई गई ।

*माधवगंज ब्लॉक के चुनाव कार्यालय का हुआ शुभारंभ*
ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के वर्तमान विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी श्री प्रवीण पाठक जी ने आज लक्कड़खाना रोड पर माधवगंज ब्लॉक के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी के तमाम पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओं सहित सैकड़ो क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।

*कल शनिवार 4 नवंबर को सुबह 8 बजे से वार्ड 35 में जारी रहेगा “परिजन संपर्क कार्यक्रम”*
ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस पार्टी के विधायक एवं आगामी विधानसभा चुनाव हेतु प्रत्याशी श्री प्रवीण पाठक जी कल शनिवार 4 नवंबर को वार्ड 35 में अपने परिजनों से मुलाकात करेंगे।
विधायक श्री पाठक द्वारा चुनाव अभियान के अंतर्गत अपने क्षेत्र में लगातार संपर्क जारी रखने के क्रम में कल सुबह वार्ड 35 के राम मंदिर चौराहा पर सभी कार्यकर्ता एकत्रित होकर पूजा अर्चना करने के बाद आगे बढ़ते हुए कैलाश टॉकीज , चित्रगुप्त गंज, सूबे की गोठ , भोईयाना मोहल्ला, बृज विहार कॉलोनी, बावन पाएगा, शेख की बगिया से होते हुए हनुमान चौराहा से आगे चलकर हरिनिर्मल टॉकीज तक पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *