न कजरे की धार’ वाली एक्ट्रेस ने ‘मोहरा’ के बाद, क्यों नहीं की कभी सुनील शेट्टी से बात? अक्षय से क्यों हैं खफा?

 

जुलाई 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ की एक्ट्रेस पूनम झवर तो आपको याद ही होंगी, जो फिल्म में सुनील शेट्टी की पत्नी की भूमिका में नजर आई थीं और इस फिल्म से उनका एक गाना ‘न कजरे की धार’ भी काफी हिट हुआ था. फिल्म रिलीज के साथ ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, लेकिन पूनम का करियर इस फिल्म के बाद फ्लॉप साबित हुआ।

फिल्म ‘मोहरा’ एक मल्टी-स्टारर फिल्म थी, जिसमें अक्षय कुमार और सुनिल शेट्टी के साथ रवीना टंडन और पूनम झवर मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थी. इस फिल्म ने रातोंरात अक्षय, सुनील और रवीना की किस्मत चमका दी थी, लेकिन पूनम का फिल्म करियर शुरू होते ही खत्म हो गया था।

1 जुलाई 1994 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहरा’ की एक्ट्रेस पूनम झवर ने अब 29 साल अपनी फिल्मी सफर के बारे में बॉलीवुड ठिकाना से हाल ही में बातचीत की थी, जहां उन्होंने बताया था कि उनका करियर सफल क्यों नहीं हो पाया. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘मोहरा’ के बाद सुनील शेट्टी ने उन्हें लगातार इग्नोर किया. वह कहती हैं कि पता नहीं सुनील शेट्टी को क्या हो गया था कि वह फिल्म के बाद कभी उनके बातचीत ही नहीं की।

मोहरा के बाद से लेकर अब तक उन्होंने भी सुनील शेट्टी से कभी बात नहीं की, और न ही दोनों का कभी आमना सामना हुआ. वहीं, अक्षय को लेकर उन्होंने बताया कि वह स्वभाव से काफी अच्छे हैं. उनके साथ पूनम से अब तक दो फिल्मों में काम किया, जिसमें से एक फिल्म थी ‘मोहरा’ और दूसरी फिल्म थी ‘ओएमजी’, लेकिन जब ‘ओएमजी 2’ आई तो अक्षय ने पहले पार्ट के सारे को-स्टार को दूसरे पार्ट से हटा दिया।

दरअसल, इस इंटरव्यू में पूनम ने बताया कि फिल्म ‘मोहरा’ में पहले वह दिव्या भारती के साथ काम कर रही थीं और इसी दौरान उनके निधन के बाद, मेकर्स ने दिव्या की जगह रवीना टंडन को लिया और रवीना की एंट्री के साथ ही फिल्म में काफी सारे बदलाव किए गए, जिससे पूनम को काफी नुकसान हुआ. पूनम ने बताया कि रवीना के फिल्म में आते ही उनके कई सारे सीन कट कर दिए गए, जिससे उनका रोल फिल्म में बहुत छोटा हो गया, जबकि दिव्या भारती के दौरान फिल्म में उनके लंबे रोल थे. फिल्म से उनके सीन कट होने के बाद, जब उनके रोल छोटे हो गए, तो लोगों ने उन्हें कम नोटिस किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *