इन बॉलीवुड एक्टर्स की संघर्ष की कहानी ला देगी आंखों में पानी

 

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जो पारिवारिक एप्रोच होने के चलते फिल्मों में आसानी से काम कर रहे हैं। इनमें से कुछ हिट हुए तो कुछ फ्लॉप होकर घर बैठ गए हैं। लेकिन इनके अलावा कुछ बॉलीवुड सितारें एड़ी से चोटी तक का जोर लगाकर फिल्मों में काम पाने में कामयाब साबित हुए हैं।

मुंबई के ताज होटल में एक वेटर का काम कर चुके एक्टर बोमन ईरानी आज बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुके हैं। लेकिन होटल में एक थप्पड़ ने उन्हें और बड़ा करने की होड़ में शामिल कर दिया। बोमन एक पारसी हैं और वह अपनी मां की बेकरी में उनका हाथ बटाया करते थे। लेकिन विज्ञापनों में काम मिलने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रास्ता खुद तय किया।

किसान परिवार से आने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का आज हर कोई दिवाना है। परिवार बड़ा होने की वजह से जरूरतें भी बड़ी होती चली गईं। लेकिन नवाजुद्दीन ने जीवन में कुछ अलग करने की ही ठानी हुई थी। इसके लिए उन्होंने अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए चपरासी और केमिस्ट की दुकान में काम तक किया।

बॉलीवुड में कॉमेडी का बड़ा तड़का लगाने वाले एक्टर अरशद वारसी की संघर्ष की कहानी पर तो आपको यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि लोकल बसों में नाखुन पोलिश और लिपस्टिक बेचने वाला यह आम आदमी कैसे बॉलीवुड में पहुंचा होगा अंदाजा लगाना भी मुश्किल हो रहा है।

एक्टर संजय मिश्रा की एक्टिंग फिल्मों में काबिले तारीफ है। वह फिल्मों में हर किरदार में खुद को बहुत खूबसूरती से ढाल लेते हैं। लेकिन बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह एक ढाबे में काम किया करते थे। यहां वह ऑमलेट बनाया करते थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *