रैली निकालकर मतदान करने की शपथ दिलाई, मतदाताओं को किया जागरूक


ग्वालियर/ लोकसभा निर्वाचन 2024 में शत प्रतिशत मतदान के लिए जिला प्रशासन, नगर निगम एवं अन्य विभागों द्वारा स्वीप के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन निरंतर किया जा रहा है। ग्वालियर लोकसभा में 7 मई को मतदान होना है

नगर निगम द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने के लिये अभियान चलाकर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। नगर निगम ग्वालियर के विभिन्न विभागों एवं क्षेत्र अधिकारियों के निर्देशन में निरंतर चल रहीं स्वीप की गतिविधियों के माध्यम से आमजन को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज शनिवार को क्षेत्रीय अधिकारी सौरभ शाक्य के निर्देशन में मतदाता जागरूकता रैली निकालकर मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरूक किया गया। साथ ही मतदान की शपथ दिलाई गई।

क्षेत्रीय कार्यालय क्रमांक-21 नगर निगम के आमखो द्वारा गुढा-गुढी का नाका, सांई कॉलोनी सहित अन्य गली मोहल्लों में रैली निकालकर क्षेत्रीय मतदाताओं को 7 मई के दिन मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया एवं जागरूकता रैली में घर-घर जाकर मतदान के महत्व की जानकारी देते हुये मतदाताओं को मतदान करने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी सौरभ शाक्य द्वारा मतदाताओं को शपथ दिलाकर मतदान करने एवं अधिक से अधिक मतदान कराने की बात कही गई।

इस मौके पर क्षेत्र क्रमांक 21 आमखो नगर निगम के सभी कर्मचारियों ने मतदान जागरूकता रैली में सहभागिता की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *