शादी के सिर्फ चार महीने बाद ही आमिर खान की बेटी आयरा खान ने कहा कि ‘मैं डरी हुई हूं

 

बॉलीवुड में एक सफल अभिनेता के तौर पर आमिर खान का काफी नाम रहा है लेकिन अभी हाल में ही आमिर खान की बेटी आयरा खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सनसनी फैला दी है, आयरा खान ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘वह डरी हुई है।’ इसके साथ ही आयरा खान ने अपने पोस्ट में काफी कुछ लिखा है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई है।

आमिर खान की तरह ही उनकी बेटी आयरा खान भी आजकल किसी ने किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं, फिलहाल उनके चर्चा में आने का कारण उनका सोशल मीडिया पर किया गया पोस्ट है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई है। उन्होंने अपने पोस्ट में अकेलेपन के डर को जाहिर किया है। आयरा खान ने लिखा है कि उनके आसपास के लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं लेकिन फिर भी उन्हें अकेलेपन में रह जाने का डर सताता है।

आयरा खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘मैं डरी हुई हूं। मुझे अकेलेपन से डर लगता है। मुझे लाचार होने से डर लगता है। मैं दुनिया की हर बुरी चीज (हिंसा, बीमारी, बेरहमीं) हर बुरी चीज से डरती हूं। मां के जाने से डरती हूं। दर्द अपने से डरती हूं। चुप हो जाने से डरती हूं। वही आयरा खान ने आगे लिखा कि उनके डर का कोई तोड़ नहीं है। उनकी मदद किसी गाने या फिल्म को देखकर होती है या फिर जब कोई शख्स उन्हें सुरक्षित महसूस करवाता है या उन्हें बताता है कि सब ठीक है। तब वह अच्छा महसूस करती है।

विदित है कि आयरा खान ने चार महीने पहले ही नूपुर शिखरे के साथ 10 जनवरी 2024 को उदयपुर के अरावली हिल्स होटल में क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी। अभी शादी के 4 महीने बाद ही उनके अकेलेपन के डर को लेकर फैंस पूछ रहे हैं की अभी तो आपकी शादी हो गई है तो अकेला क्यों महसूस कर रही है?

नूपुर शिखरे आमिर खान के भी ट्रेनर रह चुके हैं। बाद में उन्होंने आयरा खान को भी ट्रेनिंग दी थी, वहीं से दोनों का प्यार अपना शुरू हुआ और दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया। नूपुर शिखरे एक फिजिकल ट्रेनर हैं जिन्होंने सुष्मिता सेन जैसे कई नामचीन हस्तियों को ट्रेनिंग दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *