रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद लौटे पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने राम भक्तों में बाटें अयोध्या के लड्डू

 

ग्वालियर/ श्री राम लला के महोत्सव में शामिल होकर बुधवार की शाम अयोध्या से ग्वालियर लौटे भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र भाजपा के सह प्रभारी श्री जयभान सिंह पवैया का रामभक्तों ने जहां भावभीनी स्वागत किया। वहीं श्री पवैया ने राम भक्तों में अयोध्या के लड्डू बांटकर बधाइयां दी।
बजरंग दल के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रामजन्म भूमि आंदोलन के अग्रणी नेता श्री जयभान सिंह पवैया ने कहा कि 22 जनवरी के वे क्षण आलौकिक व अकल्पनीय हैं जब देश की चारों दिशाओं से आई हुई संत विभूतियां फिल्मी व कला जगत की अनेकों हस्तियों के आखों से अश्रु धारा बहने लगी। एक युग था जब राम भक्तों को गोलियां खानी पड़ी, लेकिन 22 जनवरी को आकाश में वायु सेना के जहाज प्रभु श्री राम जी और राम भक्तों पर पुष्प वर्षा कर रहे थे। अयोध्या की भूमि पर राष्ट्रीय चेतना का शंखनाद हुआ है और मुझे विश्वास है कि रामलाला के दिव्य मंदिर में विराजते ही अब भारत को भव्य बनाने से कोई रोक नहीं पाएगाञ विपक्षी दल जहां देश को जातियों और कबीलों में बांटने लगे हैं वहीं राम का रामत्व देश को एक धागे में बांध लेगा। 22 जनवरी को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का उद्बोधन ऐसा लग रहा था जैसे शिकागो में विवेकानंद जी ने भारतीय संस्कृति की विजय उद्घोष किया था.
श्री जयभान सिंह पवैया प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में भाग लेने के बाद बुधवार को ग्वालियर अपने निज निवास सेवापथ पहुंचे, जहां उनका भाजपा नेताओं, कार्यकतार्ओं एवं रामभक्तों ने भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया। इसके साथ ही आतिशबाजी चलाकर पुष्प वर्षा भी की गई। इससे पूर्व ग्वालियर की सीमा पर सैंकड़ों रामभक्तों ने ग्वालियर की सीमा पर उनका आत्मीय स्वागत किया और पुष्प वर्षा कर आतिशबाजी जलाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *