सीएमएचओ के निर्देश पर जिला नोडल अधिकारी 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों की ली बैठक, सुधार हेतु दिए निर्देश

 

ग्वालियर /मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ग्वालियर डॉ.आर.के. राजौरिया के निर्देश पर ग्वालियर जिले के 108 एम्बुलेंस के नोडल अधिकारी आईं.पी. निवारिया ने मंगलवार को 108 एम्बुलेंस के अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक ली।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.आर.के. राजौरिया ने बताया कि ग्वालियर जिला संभागीय बड़ा जिला होने के साथ ही यहां व्हीआईपी का भी आना-जाना होता है। इस हेतु ग्वालियर में 108 एम्बुलेंसों की व्यवस्था उत्कृष्ट स्तर की हो इस हेतु समय-समय पर 108 एम्बुलेंसों का निरीक्षण किया जाता है, साथ ही पूर्व में मिली कुछ अव्यवस्था के लिए कम्पनी (जय अम्बे इमरजेंसी सेवा) के विरुद्ध कार्रवाई हेतु एमडी एनएचएम म.प्र. को पत्र लिखा है । इसी क्रम में मंगलवार को नोडल अधिकारी व जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दीपाली माथुर ने 108 के कर्मचारियों व अधिकारियों की बैठक ली।
जिला नोडल अधिकारी 108 आई.पी. निवारिया ने बताया कि 108 एम्बुलेंसों की व्यवस्था उत्कृष्ट स्तर की हों, दवाओं व उपकरणों की व्यवस्था अच्छी हो, स्टाफ का व्यवहार सरल और सहज हो ,साफ़- सफाई की व्यवस्था उत्कृष्ट स्तर की हो। इस हेतु आज बैठक बुलाकर समझाइश व सुझाव 108 एम्बुलेंस के कर्मचारियों व अधिकारियों को दिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *