शिवपुरी में अरमान ने किया युवती का अपहरण, चंगुल से छूटी तो घर में घुसकर पिता – भाइयों को पीटा

 

शिवपुरी/ मप्र के शिवपुरी में कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत अरमान खान नाम के युवक ने शिवानी नाम की युवती का अपहरण कर लिया। उसके चंगुल से छूटकर जब युवती स्वजन के पास पहुंची तो आरोपित ने घर में घुसकर युवती के पिता की लोहे की रोड से निर्मम पिटाई कर दी, बचाने आए भाइयों को भी पीटा।

पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया। घटना के अनुसार एक पखवाड़े पूर्व अरमान निवासी फतेहपुर नबाब साहब रोड क्षेत्र में रहने वाली शिवानी को बहला फुसलाकर ले गया था। अरमान के मंसूबों को भांप कर बीते रोज युवती उसके चंगुल से छूट कर स्वजन के पास लौट आई। गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे अरमान युवती के घर पहुंचा और पिता मातादीन जोशी को पीटा।

मातादीन का कहना था कि बेटा विवेक व भतीजा हेमंत जोशी बचाने आए तो उन दोनों से भी मारपीट की और धमकी देकर गया कि शिवानी को मिलने से रोका तो जान से खत्म कर दूंगा। मातादीन की शिकायत पर पुलिस ने अरमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले उस पर शिवानी के अपहरण का मुकदमा भी दर्ज किया गया था।

एक वर्ष पूर्व भी किया था एक अन्य युवती का अपहरण

अरमान पर पिछले वर्ष भी कोलारस थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के अपहरण का केस दर्ज किया गया था। उस समय गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित करते हुए तलाश के लिए जगह जगह पर्चे भी चिपकवाए गए थे। विहिप के जिला मंत्री विनोदपुरी गोस्वामी ने आरोप लगाया कि शहर में इस तरह का गिरोह काम कर रहा है।
अरमान खान निर्धारित टार्गेट के साथ हिंदू लड़कियों को प्यार के जाल में फंसा कर अपहरण करता है। हाल में देहात थाना क्षेत्र में जिस युवती ने कुएं में कूद कर आत्महत्या की थी, वह भी इसी तरह के गिरोह के जाल में फंसी थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *