Asip Cup 2022: सूर्य कुमार की पारी के फैन हुए कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली ने झुककर किया सलाम

सूर्य कुमार यादव की पारी को लेकर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उसकी तारीफ करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं।

Asia Cup 2022: बुधवार को हांगकांग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने ऐसी विस्फोटक पारी खेली, कि बड़े-बड़े दिग्गज हैरान रह गये। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जमकर प्रशंसा करते और कहा कि उनकी धमाकेदार पारी का वर्णन करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैच खत्म होने के बाद कप्तान ने कहा, “सूर्यकुमार यादव ने आज जिस तरह की पारी खेली, उसके लिए शब्द कम होंगे। हमने उसके साथ बार-बार देखा है। वह इसी तरह की नॉक लेकर आता है। वह जब मैदान पर आता है तो निडर होकर बल्लेबाजी करता है, जिसकी टीम को उम्मीद होती है।आज खेले गए कुछ शॉट्स किताब में कहीं नहीं लिखे गए हैं। लेकिन यह देखना बहुत ही सुखद था। शॉट चयन भी महत्वपूर्ण था। हम जानते हैं कि वह पार्क के चारों ओर खेल सकता है।”

रोहित शर्मा ने गेंदबाजी में और सुधार की बात करते हुए कहा, “हमने शुरुआत करने के लिए बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, एक बहुत अच्छा स्कोर हासिल किया। हमने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हम गेंद से थोड़ा बेहतर कर सकते थे।”

विराट कोहली ने की सराहना

 

वहीं भारतीय पारी की समाप्ति के बाद विराट कोहली ने झुककर सूर्यकुमार यादव की पारी की सराहना की। विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव के साथ नाबाद 98 रनों की साझेदारी बनाई और टीम इंडिया को जीत दिलाई। आपको बता दें कि जब आईपीएल 2020 के दौरान विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव का आमना-सामना हुआ था। तब विराट और सूर्या एक दूसरे को घूर रहे थे। अब दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक है।

बुधवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत ने हांगकांग को 40 रनों हराया और सुपर फोर के लिए क्वालीफाई करने वाली दूसरी टीम बन गई। सूर्यकुमार के धमाकेदार 68* रन, विराट कोहली के 59* रन और रवींद्र जडेजा के तेज क्षेत्ररक्षण ने भारत को एशिया कप 2022 के सुपर फोर चरण में पहुंचने में मदद की। चौथे नंबर पर उतरे सूर्यकुमार ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए महज 22 गेंदों में अर्धशतक जड़ा और आखिरी ओवर में चार छक्कों के साथ भारत की पारी का अंत किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *