Indore Crime News : इंदौर में हरियाणा की जसवीर पंगाड़ गैंग के सात शूटर गिरफ्तार, दस पिस्टल और दो कार जब्त

Indore Crime News : इंदौर क्राइम ब्रांच बदमाशों से कर रही पूछताछ, बदमाशों से एक कार भी जब्त।

Indore Crime News : इंदौर क्राइम ब्रांच ने हरियाणा के सात शूटर को गिरफ्तार किया है। शूटर हरियाणा की जसवीर पंगाड़ गैंग के सदस्य है। इनके पास से 10 पिस्टल, कारतूस, दो कारें और मोबाइल बरामद हुए हैं। पुलिस को शक है कि आरोपित बड़ी वारदात की फिराक में थे। बदमाशों पर पूर्व में भी हत्या, हत्या की कोशिश, बैंक डकैती, अपहरण, स्मगलिंग और हथियारों की अवैध खरीद फरोख्त के कई केस दर्ज है। पुलिस ने हरियाणा पुलिस को गिरफ्तारी की सूचना दे दी है।

थाना प्रभारी (अपराध शाखा) धनेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपितों के नाम विक्रमजीत पुत्र ओमप्रकाश वाल्मीकि निवासी गली नं.-22 सूर्यनगर जिला हिसार (हरियाणा), जसवंत उर्फ भारत पुत्र महेंद्रसिंह वाल्मीकि निवासी वाल्मीकि मोहल्ला वोबानीखेड़ा जिला भिवानी (हरियाणा), कुलदीप उर्फ बच्चा पुत्र मांगीराम ग्रेवाल निवासी छपार जोगियान, तोशान जिला भीवानी (हरियाणा), मनदीप पुत्र प्रतापसिंह लांबा निवासी पिजोखेड़ा तोशाम जिला भीवानी (हरियाणा), जगजीत उर्फ जग्गा पुत्र राजकुमार गुलिया निवासी डाडम तहखाना तोशाम जिला भीवानी (हरियाणा), संदीप कुम्हार पुत्र बलवीरसिंह निवासी रागखेड़ा तहखाना जिंद (हरियाणा) और निखिल पुत्र रामअवतार सैनी निवासी आजाद नगर भीवानी( हरियाणा) हैं।

ठेके पर करते हैं अपराध – टीआइ के मुताबिक, पुलिस धार, धामनोद, बड़वानी, बुरहानपुर और खरगोन के हथियार तस्करों की जांच कर रही थी। शनिवार रात खबर मिली कि हरियाणा के कुछ बदमाश हथियारों की खेप लेकर रवाना होने वाले हैं। पुलिस ने बाणगंगा पुलिस की मदद से संदिग्ध कार एचआर-20एपी-6196 और एचआर-13एम-4218 का पीछा कर सांवेर रोड़ पर संघवी फूड के पास पकड़ लिया। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो आरोपितों के पास से 10 पिस्टल मिली। टीआइ के मुताबिक, आरोपित हरियाणा के गैंगस्टर जसवीर पंगाड़ गिरोह के सदस्य हैं जो ठेके पर भी अपराध करते हैं। आरोपितों पर हरियाणा में हत्या, हत्या की कोशिश, लूट, बैंक डकैती, अपहरण, अवैध वसूली, शराब तस्करी, हथियार तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। हरियाणा पुलिस भी आरोपितों को पकड़ने में घबराती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *