Delhi: आज EOW के सामने पेश होंगी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, सुकेश चंद्रशेखर मामले में होगी पूछताछ

जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में EOW पूछताछ करेगा। पूछताछ लंबी चल सकती है क्योंकि अभिनेत्री को कहा गया है कि वो दिल्ली में अपने ठहरने का इंतजाम कर के ही आएं।

Delhi: दिल्ली में आज अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से EOW पूछताछ करेगा। दिल्ली पुलिस की EOW विंग यानी आर्थिक अपराध शाखा ने सुकेश चंद्रशेखर केस में उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। मिली जानकारी के मुताबिक EOW ने उनसे पूछे जानेवाले सवालों की लंबी फेहरिस्त बना रखी है। मोटे तौर पर उनसे 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ होगी। इस मामले में सुकेश रंजन भी शामिल है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस को सोमवार को समन जारी किया और आज पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री को सुबह 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित ईओडब्ल्यू ऑफिस में आने के लिए कहा गया है।

किन मुद्दों पर होगी पूछताछ?

जैकलीन को पहली बार 29 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तबीयत खराब होने के चलते वह पूछताछ में शामिल नहीं हो सकी थीं। इसके बाद 14 सितंबर को पूछताछ के लिए फिर समन जारी किया गया। पुलिस जैकलीन से सुकेश के साथ उनके रिश्तों को लेकर सवाल पूछ सकती है। पुलिस जैकलीन से यह पूछ सकती है कि सुकेश के साथ वह कितनी बार मिलीं। यह भी अंदेशा जताया गया है कि यह पूछताछ लंबी हो सकती है। पूछताछ दो दिनों तक चल सकती है, लिहाजा अभिनेत्री को कहा गया है कि वो दिल्ली में अपने ठहरने का इंतजाम कर के ही आएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *