Railway News : यात्री हो जाए अलर्ट, एक अक्टूबर से बदल जाएगी 77 ट्रेनों की समय सारिणी, देखें लिस्ट

एक अक्टूबर से अलग-अलग स्टेशनों से गुजरने वाली 77 ट्रेनों के समय में बदलाव किया जा रहा है हालांकि रायपुर से गुजरने वाली केवल दो ट्रेनों के समय बदले गए हैं।रायपुर रेलवे स्टेशन से शाम आठ बजे रवाना होने वाली विशाखापट्टनम कोरबा लिंक एक्सप्रेस अब 7.20 बजे रवाना होगी।

रेलवे में एक अक्टूबर से कई बदलाव देखने को मिलेंगे।उनमें से एक ट्रेनों के आने और छूटने का समय बदलना भी शामिल है।रेलवे ने ऐसी 77 ट्रेनों की सूची जारी की है, जिनका टाइम टेबल एक अक्टूबर से बदल जाएगा

ये सभी ट्रेनें दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे जोन बिलासपुर यानी छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों से होकर जाने वाली ट्रेनें हैं। अगर आप भी आगामी दिनों में सफर करने की योजना बना रहे हैं तो नया टाइम टेबल पर नजर जरूर डाल ले अन्यथा परेशानी हो सकती है।
रायपुर रेल मंडल से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे बोर्ड ने एक अक्टूबर से अलग-अलग स्टेशनों से गुजरने वाली 77 ट्रेनों के समय में बदलाव किया जा रहा है हालांकि रायपुर से गुजरने वाली केवल दो ट्रेनों के समय बदले गए हैं।रायपुर रेलवे स्टेशन से शाम आठ बजे रवाना होने वाली विशाखापट्टनम कोरबा लिंक एक्सप्रेस अब 7.20 बजे रवाना होगी।यह ट्रेन बिलासपुर में 10.20 बजे पहुंचती थी, अब 9.20 बजे पहुंचेगी। कोरबा पहुंचने का समय 12.15 बजे था वह अब 11.15 बजे पहुंचेगी।वहीं सांईनगर शिरडी-पुरी एक्सप्रेस पहले रायपुर 7 बजे पहुंचती थी,अब 7 बजकर दस मिनट पर पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *