एसएससी की तैयारी कर रहे 26 वर्षीय छात्र को सुबह 5 बजे मंदिर में आया हार्ट अटैक, अस्पताल में मौत

एसएसपी की तैयारी कर रहे 26 वर्षीय छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह घर से मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचा था, पूजा करते समय ही उसे हार्ट अटैक आया। इसके बाद वह मंदिर में प्रतिमा पर गिर पड़ा, जिससे उसका चश्मा फूट गया और खून

एसएसपी की तैयारी कर रहे 26 वर्षीय छात्र की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह घर से मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचा था, पूजा करते समय ही उसे हार्ट अटैक आया। इसके बाद वह मंदिर में प्रतिमा पर गिर पड़ा, जिससे उसका चश्मा फूट गया और खून बहने लगा। लोगों को लगा उस पर किसी ने हमला कर दिया, लेकिन जब फोरेंसिक एक्सपर्ट ने जांच की और पोस्टमार्टम कराया गया तब सच सामने आया। यह घटना गोल पहाड़िया इलाके की है। छात्र को हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत थी। जनकगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर उसके शव का पोस्टमार्टम कराया और स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

जनकगंज थाना प्रभारी संजीव नयन शर्मा ने बताया कि गोल पहाड़िया स्थित साहिबा की बगिया में रहने वाले अमर रजक एसएससी की तैयारी कर रहे थे। उनके पिता बिजली कंपनी में कर्मचारी थे, जिनका निधन हो चुका है। अमर पढ़ाई में काफी अच्छे थे। रोज सुबह 5 बजे जागकर मंदिर में पूजा करने के लिए जाते थे। रोज की तरह वह सुबह मंदिर गए। इसी दौरान सुबह करीब 5 बजे उन्हें हार्ट अटैक आ गया। आंख में चश्मे के कारण चोट लगने से लोगों को लगा किसी ने हमला कर दिया। पुलिस भी पहले हत्या की आशंका जता रही थी। तभी पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट डा.अखिलेश भार्गव को बुलाया। डा.भार्गव ने घटनास्थल का परीक्षण किया, फिर पोस्टमार्टम रिपोर्ट करने वाले डाक्टरों से बात की। इसके बाद सामने आया कि छात्र की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। वह मूर्ति पर गिरा, जिससे चश्मा टूटा। चश्मा आंख में लगने से खून बहा जो पीछे सिर तक पहुंच गया। सिर में लग रहा था कि चोट है, लेकिन जब डाक्टरों ने देखा तो चोट नहीं थी यहां खून जमा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *