Madhya Pradesh News: मंदसौर के पास बड़ा हादसा, पानी में बही पांच महिलाएं, तलाश जारी

मंदसौर के मंदसौर जिले में तोलाखेड़ी गांव के पास चंबल नदी के कैचमेंट एरिया में आठ महिलाएं पानी में डूब गई। इन महिलाओं की तलाशी के लिए व्‍यापक अभियान चलाया जा रहा है। अंधेरा होने से बचाव दल को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोलाखेड़ी में गांधीसागर जलाशय के डूब क्षेत्र में रविवार शाम को खेत पर काम कर लौट रही महिलाओं से भरी नाव पलट गई। नाव में सात महिलाएं सवार थी। इनमें से दो लोग बाहर निकल आए थे। बाकी पांच महिलाएं अभी भी लापता हैं। इनकी तलाश में प्रशासनिक व पुलिस की टीम की मौजूदगी में गोताखोर लगे हैं पर अब घटनास्थ्ल पर अंधेरा होने से बड़ी परेशानी हो रही है। क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री हरदीपसिंह डंग भी लगातार अपडेट ले रहे हैं। वह भोपाल के अपने सारे कार्यक्रम निरस्त कर तोलाखेड़ी के लिए निकल गए हैं।

इनकी तलाश के लिए गोताखोर लगे हुए हैं। गरोठ से एएसपी महेंद्र तारणेकर भी मौके पर पहुंच गए हैं। इधर भोपाल में मौजूद पर्यावरण मंत्री हरदीपसिंह डंग ने दुर्घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर गौतमसिंह व एसपी अनुराग सुजानिया से बात कर तत्काल बचाव आपरेशन शुरू करने की बात कही। डंग अपने भोपाल के सारे कार्यक्रम निरस्त कर तोलाखेड़ी के लिए निकल गए है। इधर अंधेरा होने के कारण बचाव अभियान में भी परेशानी हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *