Ujjain Crime News : दोस्त से फोन पर कहा आखिरी बार बात कर रहा हूं, फिर ट्रेन के सामने कूद गया

Ujjain Crime News : मामला इंदौर के बिल्डर की खुदकुशी का। महाकाल पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त इंदौर के बिल्डर के रूप में की थी। मृतक की कार पुलिस को रेलवे क्रासिंग के समीप मिली थी।

 

इंदौर के एक बिल्डर ने शनिवार शाम को मोहनपुरा फाटक के समीप ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। महाकाल पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त इंदौर के बिल्डर के रूप में की थी। मृतक की कार पुलिस को रेलवे क्रासिंग के समीप मिली थी। मृतक ने अपने दोस्त को मोबाइल पर काल कर कहा था कि आखिरी बार बात कर रहा हूं, इसके बाद मोबाइल बंद कर लिया था।

पुलिस ने बताया शनिवार शाम को एक युवक ने मोहनपुरा रेलवे क्रासिंग के समीप ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक की कार समीप खड़ी मिली थी। मृतक की शिनाख्त अनिल मिरधे उम्र 40 वर्ष निवासी मेघदूत नगर इंदौर के रूप में हुई थी।

अनिल ने दोस्त राहुल को फोन पर सूचना दी थी कि अब जा रहा हूं मेरी तलाश मत करना राहुल ने इसकी जानकारी अनिल के स्वजन को दी थी। मृतक अनिल का ससुराल नागदा में है और करीब 4-5 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। आत्महत्या करने वाले युवक को लेकर अलग-अलग बातें सामने आ रही है।

 

सूत्रों का कहना है कि युवक इंदौर में आपराधिक गतिविधियों में भी संलग्न रहा है। इस संबंध में महाकाल पुलिस का कहना है कि अनिल मिरधे के संबंध में इंदौर में सट्टे के कारोबार से जुड़े होने की जानकारी मिली है। इस तथ्य की पुष्टि इंदौर पुलिस से संपर्क कर किया जा रहा है। मृतक के स्वजन के बयान दर्ज होने के बाद ही खुदकुशी के कारण का पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *