Chhindwara News : छिंदवाड़ा महापौर ने लगाया आरोप, आदिवासी और गरीब वर्ग से हूं इसलिए कर रहे अपमानित

Chhindwara News : महापौर विक्रम अहके ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता ने चुनाव के जरिए नगर सरकार से भाजपा को सत्ता से बेदखल किया है, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, सांसद नकुल नाथ के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए मुझे महापौर चुना है।

आदिवासी वर्ग से आता हूं, गरीब परिवार से आता हूं, यही वजह है कि प्रदेश की भाजपा सरकार लगातार मेरा अपमान कर रही है। उक्त आरोप शनिवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान महापौर विक्रम अहके ने व्यक्त किए। महापौर विक्रम अहके ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता ने चुनाव के जरिए नगर सरकार से भाजपा को सत्ता से बेदखल किया है, पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ, सांसद नकुल नाथ के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए मुझे महापौर चुना है। महापौर ने बताया कि जब बीते दिनों नगर निगम द्वारा स्वच्छता कर्मियों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया तो, उस कार्यक्रम में महापौर, नगर निगम अध्यक्ष यहां तक कि महिला पार्षदों के लिए तक मंच पर बैठने की जगह नहीं थी, जबकि हारे हुए भाजपा प्रत्याशी, ठेकेदार और पार्षद पति मंच पर विराजमान थे, भाजपा नेताओं के दबाव में प्रशासन लगातार उपेक्षित कर रहा है। मैं भाजपा नेताओं से अपील करता हूं कि जनता ने पांच साल के लिए नगर निगम में कांग्रेस में सरकार बनाई है, इसे निर्बाध रूप से चलने दें। महापौर ने आरोप लगाया कि कार्यक्रम में जो प्रमाण पत्र बंटने थे, उसमें मेरी और कमिश्नर की साइन कराई गई थी, एक हजार प्रमाण पत्र पर कार्यक्रम से एक दिन पहले दस्तखत भी कर दिए थे, लेकिन एन मौके पर कलेक्टर के दस्तखत वाले प्रमाण पत्र वितरित कर दिए गए।

घोटालों की है लंबी फेहरिस्त

महापौर विक्रम अहके ने बताया कि भाजपा के कार्याकल में बड़े पैमाने पर घोटाले हुए हैं, 18 साल तक भाजपा शहर सरकार में काबिज रही, जिसके कारण 55 करोड़ रुपये के घाटे में नगर निगम है, निगम की संपत्ति बिकने की कगार पर है, सभी घोटालों की सूची बनाई जा रही है, जिस पर बाद में विस्तार से जानकारी दी जाएगी, लेकिन वर्तमान में नगर निगम कर्मियों को वेतन देने की चुनौती है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *