इंदरगंज ब्लाॅक में शुरू हुई ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा

ग्वालियर। आज हर वर्ग किसान, मजदूर, युवा, महिलायें, बुजुर्ग, युवा अपने आप को असहाय महसूस कर रहा है, कांग्रेस इन वर्गों के हितों की रक्षा के लिए काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी। यह बात 16 ग्वालियर पूर्व से विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार ने ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा के दौरान आम जनों चर्चा से करते हुये कहीं।  16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा के इंदरगंज ब्लाॅक में वार्ड 56 के डाॅ. पोद्धार क्लीनिक के पास आमखो पर कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुये, यहां से विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार के नेतृत्व में ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा शुरू की। कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी के झंडे हाथों में लेकर चल रहे थे। पद यात्रा बोहरे जी वाली गली, संजय तिवारी जी वाली गली, वाय.एस. तोमर जी वाली गली, राठौर वाली गली, विजय नगर, आमखो स्कूल के आस-पास का क्षेत्र, शिवाजी नगर में घर-घर पहुंची और जनता से सीधे संपर्क किया और कांग्रेस की रिति-निति से अवगत कराया साथ ही भाजपा की करनी और कथनी को भी उजागर किया।
यात्रा के दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार ने जनता से चर्चा करते हुये कहा कि क्षेत्र का विकास व प्रगति जनभावनाओं के अनुरूप जारी है और विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर कराया जा रहा है। आप लोगों ने मुझे हमेशा स्नेह और आर्शीवाद दिया है, अब मैं क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूगां। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं के सम्मान की योजना शुरू की है, जिसके तहत हर महिला को 1500 रूपये प्रतिमाह दिये जायेंगे और 500 रूपये में सिलेंडर दिया जायेगा। कांग्रेस जो कहती है वो करके दिखाती है, यही कांग्रेस की रिति और निति है। जबकि विरोधी दल के लोग सिर्फ झूंठी घोषणायें कर लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं।
‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा में दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार के साथ जिला संगठन मंत्री सुरेन्द्र यादव, एम.आई.सी सदस्य अवधेश कौरव, ब्लाॅक अध्यक्ष अनूप शिवहरे, पार्षद केदार बरहादिया, सुरेन्द्र साहू, प्रमोद खरे, अंकित कठठ्ल, श्रीमती सीमा समाधिया, विजय बहादुर त्यागी, हेमलता प्रजापति, राजकुमारी साहू, आशू तोमर, मिक्की तोमर, हिमांशु कीकन, राकेश कुशवाह, गोविन्द थौराठ, बृजेश पाठक, राजेन्द्र परिहार, रामकेश कौरव, राजा यादव, लाखन सिंह चौहान, प्रेमसिंह तोमर, डिम्पल भदौरिया आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *