मेला ब्लाॅक में शुरू हुई ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा

ग्वालियर। आज हर वर्ग किसान, मजदूर, युवा, महिलायें, बुजुर्ग, युवा अपने आप को असहाय महसूस कर रहा है, कांग्रेस इन वर्गों के हितों की रक्षा के लिए काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी। यह बात आज 16 ग्वालियर पूर्व से विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार ने ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा के दौरान आम जनों से चर्चा करते हुये कहीं।  16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा के मेला ग्राउण्ड ब्लाॅक में वार्ड 22 के सिद्धेश्‍वर नगर में जीतू कुशवाह के निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुये, यहां से विधायक डाॅ. सतीश सिकरवार के नेतृत्व में ‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा शुरू की। कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी के झंडे हाथों में लेकर चल रहे थे। पद यात्रा जीतू कुशवाह के निवास से विष्‍णु नायक जी वाली गली से होते हुये गली नं.4,3,2,1 के बाद तारामायी काॅलोनी, न्यू अशोक काॅलोनी, अशोक काॅलोनी में घर-घर पहुंची और जनता से सीधे संपर्क किया।  इस दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार का पुष्पहार पहनाकर क्षेत्रीय नागरिकों ने जगह-जगह आत्मीय स्वागत किया।
यात्रा के दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार ने जनता से चर्चा करते हुये कहा कि क्षेत्र का विकास व प्रगति जनभावनाओं के अनुरूप जारी है और विकास कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर कराया जा रहा है। आप लोगों ने मुझे हमेशा स्नेह और आर्शीवाद दिया है, अब मैं क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दूगां। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने महिलाओं के सम्मान की योजना शुरू की है, जिसके तहत हर महिला को 1500 रूपये प्रतिमाह दिये जायेंगे और 500 रूपये में सिलेंडर दिया जायेगा। कांग्रेस जो कहती है वो करके दिखाती है, यही कांग्रेस की रिति और निति है। जबकि विरोधी दल के लोग सिर्फ झूंठी घोषणायें कर लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं।
‘हाथ से हाथ जोडो’ पद यात्रा में दौरान विधायक डाॅ. सिकरवार के साथ एम.आई.सी सदस्य अवधेश कौरव, पूर्व ब्लाॅक अध्यक्ष प्रेमसिंह नेताजी, ब्लाॅक अध्यक्ष देवेन्द्र चौहान, महादेव अपोरिया, पार्षद केदार बरहादिया, सुरेन्द्र साहू, प्रमोद खरे, अंकित कठठ्ल, श्रीमती वीणा भारद्वाज, रीना चौहान, जीतू कुशवाह, आदित्य सेंगर, राकेश कुशवाह, बिल्ला सिकरवार, गजेन्द्र सिंह कुशवाह, डाॅ. कमेलश इंदौरिया, रेखा जाटव, अश्विनी अगरैया, राहुल बघेल, उपेन्द्र शर्मा, बबलू सोन आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *