महिला ने टीआई के चैंबर में जहर पी लिया, मौके पर हड़कंप मच गया आरोपी वकील पर दुष्कर्म मामला दर्ज

 

ग्वालियर/ इंदरगंज थाना पुलिस में सुनवाई न होने पर एक महिला ने टीआई के चैंबर में जहर पी लिया, इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया, पुलिस ने आनन-फानन में महिला को जेएएच के आइसीयू में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है, इसके साथ ही पुलिस ने देर रात आरोपी वकील पर दुष्कर्म और उसके साथियों पर मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जाता है कि पीड़ित महिला मकोड़ा टेकनपुर की रहने वाली है। उसका एडवोकेट के साथ अफेयर है, जिसको लेकर वह हर बार उनकी शिकायत लेकर आई और मांग की
कि उसका नीरज से विवाह कराया जाए। पुलिस ने हर बार उससे शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा, जिस पर वह कभी तैयार नहीं हुई। बीते रोज तो उसने शिकायत न करने के लिए लिखित में भी दिया। फिर अचानक मंगलवार रात वह आ गई और टीआइ के चैंबर में पहुंचकर कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है, वह जहर खा रही है। बातों ही बातों में महिला ने जहर पी लिया।

पुलिस के अनुसार महिला ने पहले बताया था कि उसका विवाह टेकनपुर में हुआ था। फिर वह एडवोकेट के संपर्क में आई तो अफेयर हो गया। नीरज उसे बहला-फुसलाकर ग्वालियर ले आया और यहां पर आकर रखने लगा। अब शादी कि बोली तो वह शादी नहीं कर रहा है। सोमवार और रविवार को भी महिला थाने में शिकायत करने पहुंची थी। देर रात थाने में महिला द्वारा जहर पीने के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। फिर उसकी शिकायत पर आरोपी वकील पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *