ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने आम जन को बाँटे विभिन्न योजनाओं के कार्ड

 

ग्वालियर। ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने रेसकोर्स रोड़ स्थित स्थानीय निवास कार्यालय पर सोमवार को 1442 लोगों को सरकार की विभिन्न योजनाओं के कार्ड व हितलाभ वितरित किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का संकल्प है कि कोई भी पात्र जरूरतमंद व्यक्ति सरकार की योजना के लाभ से वंचित न रहे।
इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने कहा कि मुख्यमंत्री लाडली बहना में सभी पात्र बहनों के खातों में एक-एक हजार रूपये डालने की शुरूआत हो चुकी है और यह क्रम अब रूकने वाला नही है। साथ ही कहा कि राशन की पात्रता पर्ची, वृद्धा एवं कल्याणी पेंशन व आयुष्मान कार्ड क्षेत्र के नागरिकों को सम्मान के साथ मेरे कार्यालय से दिए जा रहे हैं।
इस अवसर पर ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने वार्ड 1 से 17 व 31,32,33 एवं 36 के पात्र हितग्राहियों को 641 राशन की पात्रता पर्ची, 443 हाथठेला व कामकाजी कार्ड , 257 पेंशन व 101 आयुष्मान कार्ड के पात्र हितग्राहियों को कुल 1442 कार्ड वितरित किये। इसके साथ ही कार्यालय पर आमजन अपनी-अपनी समस्यायें लेकर आये तो उनकी समस्या ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने बारी बारी से सुनी और उनके निराकरण के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्यालय पर आने वाली समस्याओं का निराकरण समय सीमा में किया जाए। इस कार्य मंे लापरवारी वर्दाश्त नही की जायेगी।
इस अवसर पर श्री ब्रजमोहन शर्मा, पार्षद श्री देवेन्द्र राठौर सहित श्री सुरेन्द्र चैहान, श्री चंदू सेन, श्री अजीत राजपूत, श्री शैलू चैहान, श्री गुरूमुख करोसिया सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं हितग्राही उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *